डेडपूल निर्माता ने पुष्टि की है कि डेडपूल और वूल्वरिन में पोस्ट-क्रेडिट दृश्य मनमोहक है।

Spread MCU News

प्रसिद्ध हास्य पुस्तक लेखक रॉब लिफेल्ड, जो डेडपूल चरित्र को विकसित करने के लिए सबसे ज्यादा पहचाने जाते हैं, प्रशंसकों को वूल्वरिन और डेडपूल से क्या उम्मीद की जाए इसका पूर्वावलोकन देते हैं। लिफेल्ड ने पुष्टि की है कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म में दर्शकों के लिए “माइंड-ब्लोइंग” पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम होगा। फिल्म की जुलाई रिलीज से पहले, लिफेल्ड ने एक्स के माध्यम से डेडपूल और वूल्वरिन के संबंध में एक अंदरूनी सूत्र द्वारा लगाए गए एक ताजा आरोप को संबोधित किया। पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम कुछ ऐसा है जिसके बारे में इनसाइडर MyTimeToShineHello ने खुलासा किया, इसे “इतना दिमाग उड़ाने वाला” बताया और कहा वह “विश्वास नहीं कर सकती कि वे किसी को पता चले बिना ऐसा करने में सक्षम थे।” अंदरूनी सूत्र की बात दोहराते हुए, लिफेल्ड ने कहा कि वह “आपसे झूठ नहीं बोल रही है।”

ऑनलाइन सर्वेक्षणों के अनुसार, लिफेल्ड और इनसाइडर के पोस्ट-क्रेडिट अनुक्रम में 2024 की सबसे बड़ी ग्रीष्मकालीन फिल्म होने की भविष्यवाणी की गई है। डेडपूल और वूल्वरिन के सबसे हालिया टीज़र में कई ईस्टर अंडे थे, एक डरावनी एक्स की एक झलक पुरुष विरोधी, और लिफेल्ड के पैरों के बारे में एक चतुर मजाक। प्रशंसकों ने अनुमान लगाया है कि क्या पोस्ट-क्रेडिट दृश्य, जिसमें एक नए चरित्र के बारे में संकेत हैं जो एमसीयू में शामिल हो सकते हैं, भविष्य की फिल्म की प्रस्तावना है। टीज़र के अलावा, डेडपूल और वूल्वरिन का मार्केटिंग अभियान काफी असाधारण रहा है। अपनी शुरुआत से पहले, शॉन लेवी निर्देशित फिल्म कथित तौर पर सिनेमाघरों में सेलफोन के खिलाफ पीएसए प्रदर्शित करने जा रही है। माना जाता है कि पीएसए का एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स से कनेक्शन होगा। फिल्म में एक “कच्चा और भद्दा” पॉपकॉर्न बकेट पर भी जोर दिया गया है, जो हाल ही में एएमसी थिएटर्स में रिलीज हुई एनएसएफडब्ल्यू ड्यून: पार्ट टू से प्रेरित है।

फ्रैंचाइज़ी में तीसरी डेडपूल फिल्म होने के बावजूद, डेडपूल और वूल्वरिन एमसीयू ब्रांड के तहत रिलीज़ होने वाली पहली फिल्म है; लेवी का कहना है कि तस्वीर थ्रीक्वेल नहीं है। पिछली दो डेडपूल फिल्में 20वीं सेंचुरी फॉक्स द्वारा वितरित की गई थीं। ह्यू जैकमैन ने वूल्वरिन की भूमिका निभाई है, जो लोगन के बाद पहली बार कठिन, पंजे वाले चरित्र के रूप में सामने आए हैं, जबकि रयान रेनॉल्ड्स ने एक बार फिर शीर्षक चरित्र निभाया है। इसके अलावा ब्रायना हिल्डेब्रांड, जेनिफर गार्नर, मोरेना बैकारिन और करण सोनी ने भी फिल्म में भाग लेने की पुष्टि की है। लेवी ने कई सितारों की उपस्थिति का भी संकेत दिया है, जिनमें टेरॉन एगर्टन, हैले बेरी और टेलर स्विफ्ट की उपस्थिति की उम्मीद है। लिफेल्ड, जिन्होंने 1990 के दशक में डेडपूल विकसित किया था, ने हाल ही में घोषणा की कि वह बैड ब्लड के समापन पर डेडपूल कॉमिक बुक श्रृंखला छोड़ देंगे। उनकी कॉमिक बुक एवेंजेलिन के मूवी संस्करण का निर्देशन ओलिविया वाइल्ड द्वारा किया जाना है और इसमें बार्बी अभिनेत्री मार्गोट रॉबी मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply