डेडपूल 2 के जोश ब्रोलिन डेडपूल और वूल्वरिन में अपनी संभावित केबल उपस्थिति के बारे में बात करते हैं

Spread MCU News

डेडपूल 2 में अभिनय करने वाले जोश ब्रोलिन ने इस बारे में बात की है कि वह अगली डेडपूल और वूल्वरिन फिल्म में फिर से केबल की भूमिका निभाएंगे या नहीं। ड्यून: पार्ट टू के लिए एक साक्षात्कार में, ब्रोलिन से पूछा गया कि क्या उन्होंने कोलाइडर द्वारा डेडपूल और वूल्वरिन के लिए कोई दृश्य शूट किया है (एक्स के माध्यम से)। “नहीं,” अभिनेता ने थ्रीक्वल में अपनी वापसी की कमी के बारे में भ्रम व्यक्त करते हुए कहा। “क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि रयान रेनॉल्ड्स मुझे आपत्तिजनक मानते हैं? मुझे यकीन नहीं है। मुझे यकीन नहीं है,” उन्होंने टिप्पणी की। लेकिन जैसे ही कोलाइडर के स्टीव वेनट्रॉब एक और सवाल पूछने वाले थे, ब्रोलिन ने कैमरे की ओर देखा और “हो सकता है” शब्द कहा, जिसका अर्थ है कि वह वास्तव में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म में दिखाई दे सकते हैं।

डेडपूल 2 में, ब्रोलिन एक समय-यात्री रोबोट सैनिक केबल के रूप में अपनी पहली और अब तक की एकमात्र उपस्थिति बनाता है। अपने प्रदर्शन के लिए आलोचकों और प्रशंसकों से समान रूप से अच्छी समीक्षा प्राप्त करने के बावजूद, अभिनेता को शुरू में इस भूमिका के लिए नहीं चुना गया था। डेडपूल के सह-निर्माता रॉब लिफेल्ड ने दिसंबर 2023 में 2018 फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले एक लंबे समय से चल रही अफवाह की पुष्टि की जब उन्होंने खुलासा किया कि ब्रैड पिट मूल रूप से डेडपूल 2 में केबल का किरदार निभाने वाले थे। यह जोश ब्रोलिन को कास्ट करने से पहले था। जहां तक इस अफवाह का सवाल है कि पिट केबल की पहली पसंद थे, लिफेल्ड ने कहा, “मैं 100% तथ्य जानता हूं कि यह सच था।” “उन्होंने गुप्त झलकियाँ आयोजित कीं, और जब स्टंट कार्य की बात आई तो डेडपूल 2 के निर्देशक डेविड लीच का ब्रैड पिट के साथ वास्तव में विशेष संबंध था। लोग इस बात से अनभिज्ञ हैं कि यह कितनी जल्दी था। यह महसूस करने के बाद कि वे उस तरह से यात्रा नहीं कर रहे थे, उन्होंने कई अलग-अलग रास्ते अपनाए।” ब्रोलिन के एक्स-मेन चरित्र को चित्रित करने के लिए सहमत होने से पहले, माइकल शैनन को भी केबल का किरदार निभाने के लिए कहा गया था।

डेडपूल 2 की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद, 20वीं सेंचुरी फॉक्स ने तीसरी डेडपूल पिक्चर के साथ-साथ एक स्पिनऑफ एक्स-फोर्स फिल्म का निर्माण शुरू किया। लेकिन एक बार जब डिज़्नी ने 2019 में 20वीं सेंचुरी खरीद ली, तो एक्स-मेन पिक्चर अधिकार मार्वल स्टूडियोज़ को वापस मिल गए, और दोनों परियोजनाएं बंद कर दी गईं। इसके बाद, डेडपूल 3 के लिए एक नया टीज़र जारी किया गया, जिसमें खुलासा किया गया कि लोकी की टाइम वेरिएंस अथॉरिटी मर्क विद ए माउथ और उसके पात्रों को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा बनने की अनुमति देगी। ह्यू जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स, जिन्होंने क्रमशः एक्स-मेन फिल्म श्रृंखला में वेड विल्सन/डेडपूल और लोगान/वूल्वरिन की भूमिका निभाई थी, अपनी-अपनी भूमिकाओं में लौट आए हैं। वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, डोपिंदर के रूप में करण सोनी, कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, युकिओ के रूप में शिओली कुत्सुना और पीटर के रूप में रॉब डेलाने अन्य कलाकारों में से हैं जो पिछले डेडपूल से लौट रहे हैं। चलचित्र। एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन फ्रैंचाइज़ में नवागंतुक हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author