डेडपूल 3 अफवाहः संभावित सुपर बाउल टीज़र रिलीज़

Spread MCU News

हाल की अफवाहों के अनुसार, डेडपूल फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों के लिए फरवरी में एक दावत हो सकती है। यह अनुमान लगाया गया है कि डेडपूल 3 के पहले टीज़र ट्रेलर का अनावरण सुपर बाउल के दौरान किया जा सकता है, जो 13 फरवरी, 2022 को होता है। यदि टीज़र सुपर बाउल के दौरान अपनी शुरुआत करता है, तो यह निश्चित रूप से बहुत चर्चा और अटकलें पैदा करेगा कि अपमानजनक सुपरहीरो के लिए क्या है।

बेशक, सुपर बाउल अमेरिकी खेल और मनोरंजन के सबसे बड़े आयोजनों में से एक है, जिसमें लाखों दर्शक खेल और हाफटाइम शो देखने के लिए आते हैं। स्टूडियो के लिए सुपर बाउल के दौरान बहुप्रतीक्षित फिल्मों के लिए ट्रेलरों की शुरुआत करना असामान्य नहीं है, क्योंकि यह बड़े पैमाने पर दर्शकों तक पहुंचने का एक प्रमुख अवसर प्रदान करता है। यदि अफवाह डेडपूल 3 का टीज़र दिखाई देता है, तो यह आगामी फिल्म के लिए उत्साह और प्रचार पैदा करने के लिए स्टूडियो द्वारा एक समझदार कदम होगा।

जबकि हमारे पास अभी तक डेडपूल 3 के कथानक के बारे में कोई आधिकारिक विवरण नहीं है, यह पुष्टि की गई है कि फिल्म 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी। इस फिल्म में इलेक्ट्रा के रूप में जेनिफर गार्नर और ब्लेड के रूप में वेस्ले स्निप्स सहित कुछ परिचित चेहरों के वापस आने की उम्मीद है। फिल्म के इर्द-गिर्द इतनी प्रत्याशा के निर्माण के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्रशंसक बेसब्री से किसी भी खबर या संकेत का इंतजार कर रहे हैं कि क्या है। यदि अफवाह वाला सुपर बाउल टीज़र सफल होता है, तो यह हर जगह डेडपूल के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक क्षण होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply