डेडपूल 3 का उत्पादन फिर से शुरू होने से पहले ह्यू जैकमैन अपने वूल्वरिन फॉर्म में लौट आए

Spread MCU News

एसएजी-एएफटीआरए की हड़ताल समाप्त होने और डेडपूल 3 के उत्पादन में जाने के साथ, ह्यू जैकमैन अपनी वूल्वरिन काया को फिर से हासिल करने के लिए काम कर रहे हैं। हड़ताल के कारण डेडपूल 3 का उत्पादन रुकने से पहले, जैकमैन ने अपनी उपस्थिति को वूल्वरिन जैसा दिखाने के लिए गहन प्रशिक्षण लिया। इंस्टाग्राम का उपयोग करते हुए, जैकमैन ने आयरन पंप करते हुए और वर्कआउट करते समय अपनी मांसपेशियों को दिखाते हुए एक ताजा वीडियो पोस्ट करके अपनी फॉर्म में वापसी का प्रदर्शन किया। आप नीचे वह पोस्ट देख सकते हैं जिसे जैकमैन ने हैशटैग #becomingwolverineagain(फिर से) के साथ अपलोड किया था।

जैकमैन ने पहले उल्लेख किया है कि वूल्वरिन के लिए आवश्यक फॉर्म पाने के लिए उन्हें लगभग छह महीने का कठोर प्रशिक्षण लेना होगा। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे वह डेडपूल 3 के लिए पूरी तरह से समर्पित थे, यहां तक कि उन्होंने अपना शेड्यूल भी तय कर लिया था ताकि फिल्म शुरू होने से पहले वह अपने प्रशिक्षण पर ध्यान केंद्रित कर सकें। प्रोडक्शन ब्रेक के कारण, जैकमैन को अपनी शारीरिक फिटनेस बनाए रखने के लिए अधिक समय देना पड़ा क्योंकि डेडपूल 3 अपनी ग्रीष्मकालीन 2024 रिलीज की तारीख के लिए फिल्मांकन फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। अभिनेता ने इस बात पर भी चर्चा की कि वह अपने वूल्वरिन आहार के हिस्से के रूप में कितना चिकन खाते हैं, और उन्हें आगाह किया कि इस साल वह इससे कहीं अधिक चिकन खाएंगे।

अपने प्रशिक्षण के बारे में, क्रिस वालेस से कौन बात कर रहा है के माध्यम से जैकमैन ने कहा, “मैंने सीखा है कि आप इसमें जल्दबाजी नहीं कर सकते।” जनवरी में वापस. “मुझे पता चला है कि इसके लिए समय की आवश्यकता होती है। इस प्रकार, जब मैं फिल्मांकन समाप्त करता हूं और जब मैं फिल्मांकन शुरू करता हूं, उसके बीच का समय छह महीने है। मैं किसी और चीज़ पर भी काम नहीं कर रहा हूँ। मैं वर्कआउट करने जा रहा हूं और अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा। मैं अगले छह महीने तक इस पर काम करूंगा। मैं भी अभी अच्छी स्थिति में हूं। एक गायक और नर्तक के रूप में प्रति सप्ताह आठ ब्रॉडवे शो में प्रदर्शन करने के बारे में एक बात यह है कि मैं अच्छी स्थिति में हूं। इस प्रकार, मैं ठीक हूं। मैं एक बेहतरीन शुरुआती बिंदु पर हूं। और मुझे खेद है, मुर्गियाँ। एक मील कवर करें. मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं, इसलिए अभी से भागना शुरू करो। लंबे समय से, एसएजी-एएफटीए हड़ताल के कारण अनिश्चितता के बावजूद, डिज़नी ने 3 मई, 2024 को डेडपूल 3 को रिलीज़ करने की अपनी प्रतिबद्धता बरकरार रखी है। अंत में, रिलीज़ की तारीख पुनर्निर्धारित की गई; वर्तमान रिपोर्टों के अनुसार, डेडपूल 3 अब 26 जुलाई, 2024 को प्रदर्शित होगी। डिज़्नी और मार्वल स्टूडियो दोनों की प्राथमिकता सूची में अपनी उच्च प्राथमिकता स्थिति के कारण, यह वर्तमान में 2024 में रिलीज़ के लिए निर्धारित एकमात्र एमसीयू फिल्म है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply