डेडपूल 3 के प्रशिक्षण वीडियो में, ह्यू जैकमैन उत्साहित दिख रहे हैं, और वूल्वरिन के मुखौटे की एक झलक सामने आई है।

Spread MCU News

ह्यू जैकमैन डेडपूल 3 में वूल्वरिन के रूप में अपनी रहस्यमय वापसी करेंगे, और वह इस भूमिका के लिए कड़ी तैयारी कर रहे हैं। डिज़्नी ने प्रशंसकों को आधिकारिक माल तक पहुंच प्रदान की जिससे एक ही समय में उनकी आगामी पोशाक और मुखौटा का पता चला। ह्यू जैकमैन ने भूमिका के लिए तैयार होने के लिए शनिवार को इंस्टाग्राम पर व्यायाम करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। वेटलिफ्टिंग अभिनेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “कोई छुट्टी नहीं – कल को छोड़कर।” उन्होंने सभी को यह याद दिलाने के लिए विवरण में हैशटैग “#becomingwolverineagain” का उपयोग किया।

फिल्म डेडपूल 3 का निर्माण कई वर्षों से चल रहा है, और मुख्य भूमिका निभाने वाले रयान रेनॉल्ड्स, मर्क विद ए माउथ को बड़े पर्दे पर वापस लाने के अपने प्रयासों में मुखर रहे हैं। यह वही व्यक्ति थे जिन्होंने जैकमैन को फिल्म के लिए वापस आने के लिए राजी किया। 2017 के लोगन के बाद, अभिनेता ने चरित्र को छोड़ दिया, लेकिन वह बहुप्रतीक्षित अनुवर्ती में वूल्वरिन को फिर से निभाएंगे। 2024 के लिए निर्धारित एकमात्र एमसीयू फिल्म डेडपूल 3 है, और प्रशंसक 2018 से अनुवर्ती कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा, ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन बहुप्रतीक्षित फिल्म में फिर से दिखाई देगी। प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि 2017 के लोगान में मृत दिखने के बाद यह किरदार कैसा प्रदर्शन करेगा। ऐसा प्रतीत होता है कि ह्यू जैकमैन की प्रतिष्ठित भूमिका में बहुप्रतीक्षित वापसी एक अधिक पारंपरिक पीले वूल्वरिन पोशाक में परिणत हो रही है – एक शैली जो एक्स-मेन चरित्र के लिए अधिक उपयुक्त है। इसके अतिरिक्त, डिज़्नी और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने प्रशंसकों को प्रमोशनल मर्चेंडाइज़ पर उनके मुखौटे की एक झलक दिखाने का निर्णय लिया, जिसमें ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन और रयान रेनॉल्ड्स की डेडपूल दोनों पूर्ण पोशाक में हैं।

उपयोगकर्ता @Nico_Crux द्वारा X पर अपलोड की गई एक छवि के आधार पर, माल वूल्वरिन की उपस्थिति को मान्य करता है। शॉन लेवी की आगामी डेडपूल 3 में, वूल्वरिन ने पहली बार अपनी प्रतिष्ठित पीली पोशाक पहनी है। यह वूल्वरिन को कॉमिक बुक के प्रति पहले की तुलना में अधिक सच्चा बना देगा, खासकर क्योंकि यह पहली बार होगा जब वह फिल्म में मास्क पहनेंगे।

माना जाता है कि डेडपूल 3 का पहला टीज़र 11 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है। मार्वल 26 जुलाई तक फिल्म के लिए आधिकारिक टीज़र जारी कर सकता है, जब यह SAG-AFTRA हड़ताल के कारण कई बार स्थगन के बाद सिनेमाघरों में खुलेगी। रेनॉल्ड्स और जैकमैन के साथ, अन्य वापसी करने वाले अभिनेताओं में इलेक्ट्रा के रूप में जेनिफर गार्नर, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स और कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड और वेनेसा, वेड विल्सन के प्रेमी के रूप में मोरेना बैकारिन शामिल हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply