डेडपूल 3 के रयान रेनॉल्ड्स ने देर से सेट फोटो लीक पर प्रतिक्रिया दी

Spread MCU News

मार्वल फिल्म में डेडपूल 3 की भूमिका निभाने वाले रयान रेनॉल्ड्स ने एक बयान में हालिया सेट फोटो लीक को संबोधित किया और घर के अंदर के बजाय बाहर शूटिंग के प्रति समर्पण के लिए फिल्म की प्रशंसा की। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट में लिखा, “आश्चर्य नाटकीय फिल्मों के जादू का हिस्सा है।” नई डेडपूल फिल्म को घर के अंदर और डिजिटल रूप से शूट करने के बजाय, यह महत्वपूर्ण है कि हम प्रामाणिक, प्राकृतिक सेटिंग्स में व्यावहारिक प्रभावों का उपयोग करें। टेलीफ़ोटो लेंस आश्चर्यों को नष्ट करते रहते हैं और सभी के लिए चीज़ों को कठिन बनाते रहते हैं। उम्मीद है, कुछ वेबसाइटें और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तैयार होने से पहले तस्वीरें जारी करने से परहेज करेंगे।

उन्होंने आगे कहा, “यह फिल्म दर्शकों को खुशी देने के लिए बनाई गई है और हमारा सबसे बड़ा लक्ष्य अंतिम उत्पाद और बड़े पर्दे के लिए उस जादू को बनाए रखना है।” जो लोग स्पॉइलर पोस्ट करते हैं वे आंशिक रूप से उत्साह के कारण ऐसा करते हैं। मैं समझता हूं कि ये “अच्छी समस्याओं” की श्रेणी में हैं और दुनिया की वास्तविक समस्याएं नहीं हैं। सकारात्मक रूप से, रेनॉल्ड्स ने यह लिखकर अपना बयान समाप्त किया, “मुझे यह फिल्म बनाना पसंद है।” डेडपूल 3 के नवीनतम सेट फ़ोटो में एक्स-मेन विरोधियों की वापसी और डिज़्नी+ सीरीज़ लोकी के लिंक की पुष्टि की गई रिपोर्टें हो सकती हैं, लेकिन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसक अभी भी इस बारे में अंधेरे में हैं कि ये सभी कथानक बिंदु एक साथ कैसे काम करेंगे। इस बारे में कि आगामी थ्रीक्वल मर्क विद अ माउथ को एमसीयू में कैसे शामिल करेगा, मार्वल स्टूडियोज, रेनॉल्ड्स और सह-प्रमुख ह्यू जैकमैन – जो एक्स-मेन फ्रैंचाइज़ी से लोगान/वूल्वरिन के रूप में अपनी भूमिका दोहरा रहे हैं – सभी चुप रहे हैं। अब तक औपचारिक रूप से पुष्टि की गई एकमात्र बात यह है कि डेडपूल समय यात्रा या संभवतः मल्टीवर्स का उपयोग करके 2017 की फिल्म लोगन में वूल्वरिन की मौत से बच जाएगा।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस की तरह, डेडपूल 3 पूर्व मार्वल पात्रों की उपस्थिति के संबंध में असंख्य अफवाहों का विषय रहा है। फिर भी, इस लेखन के समय, लेस्ली उग्गम्स, जो डेडपूल के अंधे बुजुर्ग रूममेट ब्लाइंड अल की भूमिका निभाते हैं, करण सोनी, जो डोपिंदर, एक टैक्सी ड्राइवर और डेडपूल के लिए वास्तविक चालक की भूमिका निभाते हैं, स्टीफन कपिसिक, जो कोलोसस की आवाज़ देते हैं, ब्रायना हिल्डेब्रांड, जो एक किशोरी की भूमिका निभाती है। नेगासोनिक टीनएज वारहेड नामक एक्स-मेन के सदस्य, शिओली कुत्सुना, जो नेगासोनिक टीनएज वारहेड की प्रेमिका और साथी एक्स-मेन सदस्य युकिओ की भूमिका निभाती हैं, मोरेना बैकारिन, जो डेडपूल की मंगेतर वैनेसा की भूमिका निभाती हैं, और रॉब डेलाने, जो पीटर की भूमिका निभाते हैं। एमसीयू थ्रीक्वल में एम्मा कोरिन और मैथ्यू मैकफैडेन को भी शामिल किया गया है, जिनमें से पूर्व को प्राथमिक प्रतिपक्षी के रूप में माना जाता है। इसमें डॉग अभिनेता पैगी भी डॉगपूल के किरदार में दिखेंगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply