डेडपूल 3 के सेट की तस्वीरों में रयान रेनॉल्ड्स की MCU पोशाक का खुलासा हुआ है

Spread MCU News

डेडपूल 3 सेट की तस्वीरों से रयान रेनॉल्ड्स की नवीनतम उपस्थिति का पता चला। @DiscussingFilm द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरों में रेनॉल्ड्स को डेडपूल 3 के सेट की पोशाक में देखा गया था। अभिनेता को अपना पहचानने योग्य मुखौटा पहने और उतारते देखा गया। प्रच्छन्न आकृति में एक उपयोगिता बेल्ट भी शामिल है, जिसका बकल डेडपूल की अपनी समानता को प्रशंसकों द्वारा ऑनलाइन नोट किया गया था।

स्टूडियो अध्यक्ष और सीसीओ केविन के अनुसार, डेडपूल 3 न केवल डेडपूल फिल्म श्रृंखला की अगली किस्त होगी, बल्कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स और मार्वल स्टूडियोज की पहली आर-रेटेड फीचर फिल्म प्रयास के एक्स-मेन हिस्से में पहली वैध प्रविष्टि भी होगी। फीज. फीगे ने फरवरी में कहा, “यह आश्चर्यजनक है।” “और ह्यू जैकमैन एमसीयू की पहली डेडपूल फिल्म के लिए वापसी करेंगे। हमारी पहली आर-रेटेड फिल्म वह है। यह तथ्य कि ह्यू वापस लौटा, आश्चर्यजनक है। श्रृंखला की पहली दो फिल्मों की तरह, डेडपूल 3 में रेनॉल्ड्स के साथ अन्य कलाकार भी होंगे, जिसमें प्रशंसकों के पसंदीदा डोपिंदर के रूप में करण सोनी, डेडपूल के लंबे समय के दोस्त ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, प्रसिद्ध एक्स-मेन चरित्र कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक, रॉब डेलाने शामिल हैं। अन्यथा साधारण पीटर के रूप में, ब्रायना हिल्डेब्रांड नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में, और शियोली कुत्सुना युकिओ के रूप में। पुष्टि के अनुसार, मोरेना बैकारिन अप्रैल में डेडपूल की मुख्य प्रेमिका वैनेसा के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगी।

ज़ाज़ी बीट्ज़, जिन्होंने डेडपूल 2 में प्रसिद्ध एक्स-फोर्स सदस्य डोमिनोज़ की भूमिका निभाई, उन अभिनेताओं में से एक हैं जो फिल्म में दिखाई नहीं देंगे। बीट्ज़ ने उनकी अनुपस्थिति को यह कहकर संबोधित किया कि फिल्म का हिस्सा नहीं होने के बावजूद, वह अभी भी इसे “देखने के लिए उत्साहित” थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें “पता नहीं था” कि कलाकार और क्रू साइट पर सुधार के विषय पर क्या कर रहे थे। ऐसा प्रतीत होता है कि यह मई की एक कहानी की प्रतिक्रिया थी जिसमें कहा गया था कि लेखकों की चल रही हड़ताल के संबंध में राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (डब्ल्यूजीए) के दिशानिर्देशों के कारण रेनॉल्ड्स को स्थान पर शूटिंग के दौरान सुधार करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। डेडपूल के सह-निर्माता रॉब लिफेल्ड के अनुसार, रेनॉल्ड्स साइट पर सुधार नहीं करेंगे, लेकिन फिल्म के समाप्त होने के बाद वह विज्ञापन-मुक्त पंक्तियों में योगदान करने के लिए स्वतंत्र होंगे। “आप जानते हैं कि उसने मुखौटा पहन रखा है और वह पोस्ट-प्रोडक्शन में पागलों की तरह विज्ञापन कर सकता है,” लिफेल्ड ने टिप्पणी की। “एडीआर में वास्तव में मजेदार घटनाएं घटित होती हैं,”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply