डेडपूल 3 के स्टार ने एमसीयू फिल्म के लिए हार्ड आर रेटिंग की पुष्टि की

Spread MCU News

अभिनेता करण सोनी का कहना है कि डेडपूल 3 अपनी आर रेटिंग से कहीं अधिक योग्य होगी। डोपिंदर नामक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाने वाले सोनी से एक साक्षात्कार में सवाल किया गया कि तीसरी फिल्म बनाना पहली दो फिल्म बनाने से कैसे अलग था। चूँकि मैंने इस पर काम करना शुरू कर दिया है, मैं कह सकता हूँ कि यह अन्य दो के समान है। यह कठिन आर-जैसा है,” उन्होंने कहा। वहां बहुत कुछ है. इस प्रकार यह अलग महसूस नहीं होता है। मेरे लिए एकमात्र अंतर यह है कि इस बार मुझे स्क्रिप्ट नहीं मिली। अन्य दो के एमसीयू भाग के मुकाबले फॉक्स/मार्वल भाग, जो हमें प्राप्त हुआ, एक दूसरे से बहुत अलग है, कम से कम मेरी राय में। वे बहुत कठोर हैं. मैं जिस स्थिति में हूं, उसकी मैंने बस एक झलक देखी है।

स्टूडियो के चरण 5 रोस्टर में चौथी फिल्म के रूप में, तीसरी डेडपूल फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स की मर्क विद अ माउथ इन द मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स शामिल होगी, पहली दो फिल्मों के विपरीत, जो 20वीं सेंचुरी फॉक्स द्वारा निर्मित की गई थीं और अस्थायी रूप से एक्स के साथ पार हो गईं थीं। पुरुष फ़िल्म फ़्रेंचाइज़. यह अनिश्चित है कि डेडपूल की खोज में क्या शामिल है, लेकिन यह स्थापित है कि ओवेन विल्सन अपनी लोकी भूमिका में टीवीए एजेंट मोबियस एम. मोबियस के रूप में वापस आएंगे, जो पूरे मार्वल ब्रह्मांड में एक साहसिक कार्य स्थापित करेगा। डेडपूल के सह-निर्माता, रॉब लिफेल्ड ने कहा है कि तीसरी किस्त “आपका चेहरा पिघला देगी” और “लोग एक शानदार यात्रा के लिए तैयार हैं।”

डेडपूल 3 में, एंटीहीरो वूल्वरिन के साथ जुड़ेगा, जिसे 2017 के लोगान में भूमिका से अपनी पहली सेवानिवृत्ति के बाद एक बार फिर ह्यू जैकमैन द्वारा चित्रित किया जाएगा। यह भी अफवाह है कि फिल्म में एमसीयू के बाहर मार्वल परियोजनाओं के पात्र दिखाई देंगे, जिनमें बेन एफ्लेक, जेनिफर गार्नर, पैट्रिक स्टीवर्ट और अप्रकाशित गैम्बिट स्टैंडअलोन फिल्म से चैनिंग टैटम शामिल हैं। डेडपूल 3 के लिए वापसी करने वाले अन्य कलाकारों में कोलोसस के रूप में स्टीफन कपि, वैनेसा के रूप में मोरेना बैकारिन, नेगासोनिक टीनएज वारहेड के रूप में ब्रायना हिल्डेब्रांड, ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, युकिओ के रूप में शियोली कुत्सुना और पीटर के रूप में रॉब डेलाने शामिल हैं। फिल्म में एम्मा कोरिन एक अनाम खलनायक की भूमिका निभाएंगी, जबकि मैथ्यू मैकफैडेन को एक अनिर्दिष्ट भूमिका में लिया गया है। अफवाहों के अनुसार रेनॉल्ड्स और जैकमैन अपनी-अपनी भूमिकाओं के बहुआयामी संस्करण भी प्रस्तुत कर सकते हैं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply