डेडपूल 3 ने पहला ट्रेलर जारी किया और आधिकारिक शीर्षक की घोषणा की

Spread MCU News

यह सच है कि डेडपूल 3 का ट्रेलर बड़े गेम के दौरान जारी किया गया था। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुपर बाउल संडे को डेडपूल 3 अप्रत्याशित तरीके से अपना पहला टीज़र जारी कर सकता है। मार्वल के प्रशंसकों की खुशी के लिए जो लंबे समय से किसी वास्तविक फिल्म फुटेज को देखने की उम्मीद कर रहे थे, यह सही निकला। डेडपूल एंड वूल्वरिन फिल्म का आधिकारिक शीर्षक है, जिसका खुलासा टीज़र के साथ भी किया गया था। आपके देखने के आनंद के लिए आधिकारिक पोस्टर और बहुप्रतीक्षित ट्रेलर नीचे देखा जा सकता है।

वूल्वरिन और डेडपूल का निर्देशन शॉन लेवी ने किया था। उन्होंने संकेत दिया कि ट्रेलर शुरू होने से कुछ समय पहले ही वास्तविक शीर्षक का खुलासा किया जाएगा, लेकिन उन्होंने किसी भी विवरण को छिपाने में बहुत सावधानी बरती। एक साक्षात्कार में, फिल्म निर्माता ने इस संभावना पर प्रकाश डाला कि यदि उनके करीबी दोस्त रयान रेनॉल्ड्स बहुत अधिक बोलते हैं तो वह उनकी “हत्या” कर सकते हैं। लेवी ने कहा, “मुझे इसी तरह सावधान रहने की जरूरत है।” “हालांकि शीर्षक अभी तक सामने नहीं आया है, यह जल्द ही आ सकता है। क्या वह काफ़ी धूर्त था? मुझे लगता है कि मैं बेईमानी से धूर्त बनकर सामने आने की कोशिश कर रहा था। हालाँकि, मैं वास्तव में हमारे रिश्ते और साझेदारी को महत्व देता हूँ, और जब मैं कहता हूँ कि यह हत्या में समाप्त होगा तो मुझ पर विश्वास करता हूँ। हंसते हुए कहते हैं, “विशेष रूप से रयान रेनॉल्ड्स जैसे अच्छे कनाडाई द्वारा नहीं, मैं हत्या नहीं करना चाहता।”

तथ्य यह है कि डेडपूल एंड वूल्वरिन 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली एकमात्र मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म है, जिसने फिल्म के लिए प्रशंसकों के उत्साह को और बढ़ा दिया है। यह पहली आर-रेटेड एमसीयू फिल्म भी है। मार्वल स्टूडियोज के सीईओ केविन फीगे ने पहले ही चर्चा की है कि यह क्यों महत्वपूर्ण था कि डेडपूल 3 पिछली प्रविष्टियों से अपनी वयस्क रेटिंग बनाए रखे, जिसके लिए पीजी -13 वर्गीकरण से विचलन की आवश्यकता थी जो कि अधिकांश अन्य एमसीयू फिल्मों को प्राप्त होती है। एंटरटेनमेंट वीकली के अनुसार, फीज ने 2023 में डेडपूल 3 के बारे में कहा, “यह हमारी पहली आर-रेटेड फिल्म है,” यह देखते हुए कि ह्यू जैकमैन ने फिल्म के लिए लोगन की भूमिका को फिर से निभाया, यह कितना आश्चर्यजनक था। यह आश्चर्यजनक है कि ह्यू वापस आ गया है। यहीं से मैंने व्यक्तिगत रूप से शुरुआत की। मुझे उनके एक्स-मेन ऑडिशन में कैमरे के पीछे से उन्हें देखना याद है। उनका पहला ऑन-सेट ऑडिशन तब हुआ जब वह एना पक्विन के साथ पढ़ने के लिए टोरंटो के लिए विमान से गए। यह उनके लिए, मेरे लिए और मैं मार्वल के सभी प्रशंसकों के लिए अविश्वसनीय है कि उन 23 वर्षों में क्या हुआ है। इस नवीनतम डेडपूल फिल्म में उन्होंने बहुत ही उपयुक्त वापसी की है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply