डेडपूल 3 में विरोधियों में से एक पहली एक्स-मेन फिल्म से है।

Spread MCU News

डेडपूल 3 के लिए नवीनतम उत्परिवर्ती अफवाह में एक्स-मेन खलनायक टॉड शामिल है। विश्वसनीय स्कूपर डैनियल रिचटमैन (एक्स के माध्यम से) के अनुसार, टॉड के अगले थ्रीक्वल में वापसी करने की बात कही जा रही है, जो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स पर आधारित पहली फिल्म होगी। वर्ष 2000 की फिल्म एक्स-मेन में, रे पार्क ने पहली बार छोटे एक्स-मेन प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाई। ऐसा माना जाता है कि इस पात्र की मृत्यु तब हुई जब स्टॉर्म ने उसके मुँह पर बिजली का बोल्ट मारा। बाद में, इवान जोनिगकिट के युवा टॉड के चित्रण को 2014 की फिल्म एक्स-मेन: डेज़ ऑफ फ़्यूचर पास्ट में प्रदर्शित किया गया।

एसएजी-एएफटीआरए हड़ताल के बाद जब तक एएमपीटीपी के साथ एक नए समझौते पर बातचीत नहीं हो जाती, तब तक डेडपूल 3 का उत्पादन रोक दिया गया है। कथित तौर पर डिज्नी और मार्वल स्टूडियोज के लिए थ्रीक्वेल “सर्वोच्च प्राथमिकता” होने के कारण, डेडपूल 3 हड़ताल खत्म होने पर फिल्मांकन फिर से शुरू करने वाली पहली फिल्मों में से एक होने का अनुमान है। द मर्क विद ए माउथ की सबसे हालिया बड़ी स्क्रीन यात्रा का निर्देशन शॉन लेवी द्वारा किया जाएगा, जो टिम मिलर और डेविड लीच (डेडपूल) का अनुसरण करते हैं और पहले कहा था कि आगामी सुपरहीरो फिल्म “बहुत अधिक आर-रेटेड” होगी। उन्होंने आगे कहा, हमने ध्वनि मंचों पर डिजिटल वातावरण में इसे फिल्माने से बचने के लिए बहुत सावधानी बरती। हमारे सत्र की तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट करके, इंटरनेट ने यह प्रदर्शित किया है। मैं इंटरनेट की सराहना करता हूं. डेडपूल 3 का आधार मुख्य रूप से अज्ञात है, हालांकि रयान रेनॉल्ड्स (वेड विल्सन/डेडपूल) और ह्यू जैकमैन (लोगन/वूल्वरिन) दोनों ने स्वीकार किया है कि समय यात्रा कहानी का एक हिस्सा है। यह भी अफवाह है, हालांकि अभी तक अप्रमाणित है, कि डेडपूल की समय यात्रा की शरारत के कारण टाइम वेरिएंस अथॉरिटी अपने मिनटमैन को मर्क विद अ माउथ को पकड़ने के लिए भेजेगी।

डेडपूल के निर्माता, रॉब लिफ़ेल्ड ने जून 2023 के एक साक्षात्कार में कहा कि भविष्य के सीक्वल के बारे में उनका ज्ञान “आपका चेहरा पिघला देगा।” उन्होंने तेजी से दोहराया, “मैं बस इतना ही कहने जा रहा हूं, इससे आपका चेहरा पिघल जाएगा!” तब से, अफवाहें फैल गई हैं कि कई पिछले एक्स-मेन कलाकार, जिनमें लिव श्रेइबर के सब्रेटूथ और डैफने कीन द्वारा अभिनीत लौरा/एक्स-23 शामिल हैं, डेडपूल 3 में दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा, अफवाह है कि चैनिंग टैटम एक्स की भूमिका निभा सकते हैं। फ़िल्म में पुरुष सदस्य गैम्बिट। टाटम को मूल रूप से एक गैम्बिट स्पिनऑफ फिल्म के लिए भूमिका में लिया गया था, लेकिन 2019 में डिज्नी द्वारा 20 वीं सेंचुरी फॉक्स का अधिग्रहण करने के बाद उस परियोजना को छोड़ दिया गया था। मूल एक्स-मेन त्रयी में अभिनय करने वाले हैल बेरी, फेम्के जानसेन और जेम्स मार्सडेन के शामिल होने की उम्मीद है। क्रमशः स्टॉर्म, जीन ग्रे और साइक्लोप्स खेलें।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply