डेडपूल 3 में ह्यू जैकमैन की वूल्वरिन वापसी की पहली झलक देखने को मिली

Spread MCU News

ह्यू जैकमैन को उनकी प्रतिष्ठित वूल्वरिन पोशाक में पहली बार मार्वल स्टूडियोज के डेडपूल 3 में प्रशंसकों द्वारा देखा गया था। दर्शकों को आधिकारिक 9to5marvel के एक ट्वीट में 90 के दशक की एक्स-मेन एनिमेटेड श्रृंखला से प्रतिष्ठित पीले और नीले वूल्वरिन पोशाक में जैकमैन पर पहली नज़र मिली। 10 जुलाई को अकाउंट। फोटो में, रेनॉल्ड्स का शीर्षक “मर्क विद ए माउथ”, जो ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी की नवीनतम किस्त के लिए नए कपड़े भी पहन रहा है, जैकमैन के बगल में घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। रेनॉल्ड्स ने सबसे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर “डोंट ब्लिंक” संदेश के साथ डेडपूल और वूल्वरिन की एक तस्वीर पोस्ट की।

चरित्र के प्रशंसकों के लिए, वूल्वरिन की भूमिका में जैकमैन की वापसी एक बड़ा आकर्षण रही है। उन्होंने शुरुआत में 2000 के एक्स-मेन में किरदार निभाया और आधा दर्जन से अधिक अतिरिक्त फिल्मों के लिए इसे दोहराया। डेडपूल 3 की मार्केटिंग के हिस्से के रूप में, अभिनेता इस भूमिका में अपनी वापसी का संकेत दे रहे हैं। रेनॉल्ड्स पहले ही टिप्पणी कर चुके हैं कि जैकमैन की वूल्वरिन वह हो सकती है जिसकी दर्शक उम्मीद कर रहे होंगे, लेकिन फॉर्म में यह वापसी चरित्र का एक बहुत अलग संस्करण है। रेनॉल्ड्स ने कहा, “हमने उन्हें जो पेशकश की थी वह उस व्यक्तित्व से काफी अलग थी जिसे वह जानते हैं और जो भूमिका उन्होंने पीछे छोड़ दी है। “यह उसे खेलने के लिए बिल्कुल नया कुछ देता है और कुछ ऐसा जिसे करने के लिए वह वास्तव में उत्साहित होता है।”

कलाकारों की टोली का एक बड़ा हिस्सा, जिसमें अन्य कलाकार भी शामिल हैं जो श्रृंखला में लौट रहे हैं, रेनॉल्ड्स और जैकमैन से बना है। ब्रायना हिल्डेब्रांड के नेगासोनिक टीनएज वॉरहेड और शिओली कुत्सुना के युकियो के रूप में दो अनिच्छुक उत्परिवर्ती नायकों के साथ, इन अभिनेताओं में टैक्सी ड्राइवर से सतर्क डोपिंदर के रूप में करण सोनी, डेडपूल के करीबी दोस्त ब्लाइंड अल के रूप में लेस्ली उग्गम्स, एक्स-मेन आइकन कोलोसस के रूप में स्टीफन कपिकिक शामिल हैं। अन्यथा निश्छल पीटर के रूप में रॉब डेलाने, और कोलोसस के रूप में स्टीफ़न कपिकिक। इसके अतिरिक्त, मुरैना बैकारिन फिल्म में वैनेसा की भूमिका निभाएंगी, जिसने पहली दो फिल्मों में डेडपूल की मुख्य प्रेमिका के रूप में काम किया था।

प्रिय फ्रेंचाइजी में एक नया अध्याय जोड़ने के अलावा, डेडपूल 3 औपचारिक रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पात्रों के समूह को भी शामिल करता है। यह फिल्म एमसीयू में एक्स-मेन की पहली औपचारिक उपस्थिति और बड़ी श्रृंखला में पहली आर-रेटेड फिल्म दोनों का प्रतीक है। सोनी ने हाल ही में फिल्म की वयस्क रेटिंग और इसकी लंबाई पर अपने विचार साझा किए। “यह कठिन लगता है आर…” इस तरह की बकवास हर जगह है, उन्होंने टिप्पणी की। इस प्रकार यह अलग महसूस नहीं होता है। सोनी ने कहा कि हालांकि उन्होंने अभी तक कोई पटकथा नहीं देखी है, लेकिन भविष्य की फिल्म में उनका किरदार जो भूमिका निभाएगा वह “हार्ड आर” वर्गीकरण के योग्य है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply