डेयरडेविल्स बॉर्न अगेन के लिए प्रोप टीज़ ने निर्धारित किया कि किंगपिन के लिए क्या रहेगा?

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज़ की आगामी डेयरडेविल: बॉर्न अगेन सीरीज़ का सबसे हालिया सेट शॉट ऑनलाइन सामने आया है, जो डिज़्नी+ रीइमेजिनिंग में किंगपिन के कथानक की एक झलक पेश करता है। पर्दे के पीछे की तस्वीर, जिसे एक्स पर पोस्ट किया गया था, एक अखबार के प्रॉप के पहले पन्ने पर विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के विल्सन फिस्क/किंगपिन को दिखाती है। न्यूयॉर्क शहर का मेयर बनने की किंगपिन की राजनीतिक आकांक्षाएँ अखबार की हेडलाइन से प्रमाणित होती हैं। वास्तव में, इको के आखिरी एपिसोड में इसका उल्लेख किया गया था, जहां प्रिय प्रतिपक्षी को न्यूयॉर्क शहर में मेयर चुनाव पर एक समाचार रिपोर्ट पर करीब से ध्यान देते हुए दिखाया गया था।

किंगपिन ने डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपनी तीसरी उपस्थिति दर्ज की। नेटफ्लिक्स की डेयरडेविल सीरीज़ से तीन साल के ब्रेक के बाद, डी’ऑनफ्रियो के किंगपिन ने 2021 की हॉकआई मिनीसीरीज़ में अपना एमसीयू डेब्यू किया। डिज़नी + सीरीज़ इको में, वह अपने जटिल गुरु-शिक्षक संबंधों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, प्रसिद्ध खलनायक चरित्र में लौट आए हैं। माया लोपेज़, अलाक्वा कॉक्स द्वारा अभिनीत। डी’ऑनफ्रियो ने चर्चा की है कि उनका मानना ​​है कि एमसीयू में किंगपिन को चित्रित करना मूल श्रृंखला की तुलना में कहीं अधिक बड़ा अनुभव है। डी’ओनोफ्रियो ने कहा, “केवल एक चीज जो मुझे रोक सकती थी, वह यह होती कि मुझे बस अपना सारा वजन बढ़ाना होता और इसे बरकरार रखना होता।” “मैं उन नए तरीकों की सराहना करता हूं जो वे मेरे पहनने के लिए भारी, मांसल कपड़े बनाने के लिए उपयोग कर रहे हैं। आख़िरकार वे क्रियाशील प्रतीत होते हैं, अद्भुत लगते हैं और अच्छे दिखते हैं। यह वास्तव में फायदेमंद है क्योंकि लगातार वजन बढ़ाना और घटाना दुनिया में सबसे स्वास्थ्यप्रद चीज नहीं है। मेरा मतलब है, यह इतना मजेदार है कि मैं इस भूमिका को न निभाने की कल्पना भी नहीं कर सकता, जब तक कि शक्तियां मेरे पास रहेंगी।

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन की कहानी के बारे में अभी भी अज्ञात बातें हैं। यह बताया गया है कि आसन्न डिज़्नी+ पुनरुत्थान में अंततः मूल नेटफ्लिक्स श्रृंखला के कुछ लिंक होंगे, हालाँकि, परियोजना के एक महत्वपूर्ण रचनात्मक पुनर्रचना के बाद। डेबोरा एन वोल के करेन पेज और एल्डन हेंसन के फोगी नेल्सन का परिचय, जो शुरू में रचनात्मक टीम के मूल इरादों में नहीं थे, इन संबंधों में से एक है। हालिया सेट छवियों में यह भी बताया गया कि फोगी और कैरेन अपनी खुद की कानूनी प्रैक्टिस शुरू करने के लिए चार्ली कॉक्स के चरित्र, मैट मर्डॉक/डेयरडेविल के साथ साझेदारी करेंगे। वास्तव में, शुरुआत में इसका संकेत तब दिया गया था जब फोगी ने नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल सीज़न 3 के समापन की ओर पुनर्मिलन की संभावना जताई थी। मून नाइट और लोकी सीज़न 2 के निर्देशक जस्टिन बेन्सन और आरोन मूरहेड डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का निर्देशन कर रहे हैं, जबकि द पनिशर के डारियो स्कार्डापेन सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं. हेंसन और वोल के अलावा, ऐसा माना जाता है कि विल्सन बेथेल, जिन्होंने डेयरडेविल सीज़न 3 में बुल्सआई या बेंजामिन पॉइन्डेक्सटर की भूमिका निभाई थी, अगली एमसीयू सीरीज़ में वही किरदार निभाएंगे। रचनात्मक परिवर्तन तक जॉन बर्नथल को पुनीशर/फ्रैंक कैसल के रूप में लौटने का कार्यक्रम था। इस बिंदु पर, यह अज्ञात है कि क्या बर्नथल का मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स डेब्यू अभी भी पुनरुत्थान के लिए रचनात्मक टीम की संशोधित योजना का हिस्सा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply