डेयरडेविल एक करीबी दोस्त के विश्वासघात से संबंधित है

Spread MCU News

लेखक सलादीन अहमद, चित्रकार आरोन कुदर और फरीद करामी, इंकर्स कैम स्मिथ और करामी, रंगकर्मी जीसस अब्रुतोव और लेटरर क्लेटन काउल्स डेयरडेविल के निर्माता हैं, जो मैन विदाउट फियर के लिए चौंकाने वाले नए मानक को कायम रखता है। आखिरी डेयरडेविल किताब के अंत में , मैट मर्डॉक ने अपने दोस्तों की आत्मा को बचाने के लिए अपनी जान दे दी। वह मृतकों में से जीवित हो उठा और अब फादर मैट नाम का एक पादरी है। वह सेंट निकोलस होम फॉर यूथ्स के निदेशक हैं, जो एक अनोखा पालक गृह है जो उन बच्चों को अपने यहां रखता है जिन्हें कानून से परेशानी है या जिनका जीवन अधिक चुनौतीपूर्ण है। हालांकि वह अभी भी इस स्कूल के प्रभारी पुजारी बनना चाहते हैं परेशान बच्चों के कारण, मैट डेयरडेविल के रूप में अपने पूर्व अस्तित्व के बारे में भूल गया था। हालाँकि, उनकी यादें वापस आ गई हैं और वह एक बार फिर डेयरडेविल के रूप में न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर गश्त कर रहे हैं।

पिछले अंक में, हमें पता चला कि एक व्यक्ति इंटरनेट पर सेंट निक के बारे में गलत जानकारी फैला रहा था, जिसमें कहा गया था कि फादर मैट घर से बाहर एक आपराधिक संगठन संचालित करने के लिए बच्चों को अपने आपराधिक शिष्यों के रूप में इस्तेमाल कर रहे थे। इन रिपोर्टों के परिणामस्वरूप जानकारी की तलाश में न्यूयॉर्क सिटी पुलिस विभाग ने सेंट निक का भी दौरा किया; फादर मैट ने उन्हें निर्देश दिया कि जब भी उन्हें वारंट मिले तो वे वापस आ जाएँ। इस बदनामी के प्रयास के अपराधी की जांच करने पर, मैट यह जानकर हैरान रह गया कि यह कोई और नहीं बल्कि उसका करीबी दोस्त और वर्तमान डेली बगल का मालिक, बेन उरीच था। बेन उन सबसे ईमानदार व्यक्तियों में से है जिनसे मैट कभी मिला है।

डेयरडेविल के रूप में, मैट को इन पूर्वावलोकन पृष्ठों में एक बार फिर न्यूयॉर्क शहर की छतों की खोज करने में आनंद आता है। मैट बिगुल में बेन उरीच के दूसरे-इन-कमांड रॉबी रॉबर्टसन को देखकर हैरान हो जाता है, जो सेंट निक पर इन हमलों पर बेन के साथ बहस करता है क्योंकि वे निराधार हैं। उरीच को अपने कृत्य पर कोई पछतावा नहीं है और वह केवल रॉबर्टसन को याद दिलाता है कि उरीच डेली बगल का एकमात्र मालिक है और वह जो कहता है वह होता है! हम उसे डेली बिगुल के कार्यालयों में घुसते हुए देखते हैं। श्रृंखला के पहले अंक में इलेक्ट्रा को कुछ समय के लिए एक राक्षस ने अपने कब्जे में ले लिया था, और यह प्रशंसनीय है कि उरीच भी उसी चीज़ का अनुभव कर रहा है। मैट के सहयोगी पादरी, फादर जावी, उसे अपने छिपकर बातें सुनने के मिशन से बाहर बुलाकर सूचित करते हैं कि बाल सुरक्षा सेवाएँ घर में आ रही हैं। पिछले अंक में, “द हीट,” एक घातक नया गिरोह पेश किया गया था। यह संभव है कि डेयरडेविल या फादर मैट को इस मुद्दे में भी हीट को हराना होगा, जिसे अगले हफ्ते मार्वल द्वारा रिलीज़ किया जाना है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply