डेयरडेविल (नेटफ्लिक्स) एमसीयू कैनन में शामिल होगा, लेकिन पूरी तरह से नहींः जॉन कैम्पिया की अंतर्दृष्टि

Spread MCU News

हाल ही में, जॉन कैम्पिया को सूचित किया गया है कि लोकप्रिय नेटफ्लिक्स शो, डेयरडेविल, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) के साथ कैनन होगा, लेकिन पूरी तरह से नहीं। जबकि शो के प्रशंसक यह सुनकर रोमांचित होंगे कि डेयरडेविल के चरित्र को एमसीयू में एकीकृत किया जाएगा, अभी भी कुछ अनिश्चितता है कि क्या होगा और क्या नहीं माना जाएगा। कैम्पिया ने कहा है कि जबकि “सब कुछ कैनन नहीं है”, नेटफ्लिक्स से डेयरडेविल के उसी संस्करण का उपयोग भविष्य की एमसीयू परियोजनाओं में किया जाएगा।

इस खबर ने शो के प्रशंसकों को मिली-जुली भावनाओं से भर दिया है। एक तरफ, यह तथ्य कि डेयरडेविल एमसीयू के साथ कैनन होगा, इसका मतलब है कि भविष्य की एमसीयू परियोजनाओं, जैसे फिल्मों या अन्य टीवी शो में चरित्र को देखने की संभावना है। हालाँकि, कैनन क्या है और क्या नहीं है, इस बारे में अनिश्चितता ने कुछ प्रशंसकों को शो और इसके पात्रों के भविष्य के बारे में अनिश्चित महसूस कराया है। यह देखा जाना बाकी है कि मार्वल इस एकीकरण को कैसे संभालेगा और मौजूदा कहानी पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा।

इस अनिश्चितता के बावजूद, डेयरडेविल के प्रशंसक इस तथ्य में सांत्वना ले सकते हैं कि चरित्र किसी न किसी रूप में लौट रहा होगा। यह शो प्रशंसकों का पसंदीदा था और इसके गहरे रंग, जटिल कहानी कहने और सम्मोहक पात्रों के लिए व्यापक रूप से प्रशंसित हुआ है। पूरे शो को कैनन माना जाएगा या नहीं, डेयरडेविल के चरित्र ने एमसीयू पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है और आने वाले वर्षों तक मार्वल यूनिवर्स का एक प्रिय हिस्सा बना रहेगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author