डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के चार्ली कॉक्स का कहना है कि शो का सार सामने आ गया है।

Spread MCU News

कुछ जाने-माने अभिनेताओं ने पुष्टि की है कि वे डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में अपनी भूमिकाओं में लौट आएंगे, लेकिन मुख्य अभिनेता चार्ली कॉक्स के अनुसार, शो के केंद्रीय पात्र ये दो हैं। चार्ली कॉक्स ने एक ऑसमकॉन चर्चा के दौरान प्रशंसकों को डेयरडेविल: बॉर्न अगेन, नेटफ्लिक्स की रद्द की गई श्रृंखला के लंबे समय से प्रतीक्षित पुनरुद्धार के बारे में जानकारी दी, जिसे एक्स पर स्ट्रीम किया गया था। प्रश्नोत्तर के दौरान, कॉक्स पूरी तरह से मुस्कुरा रही थी, लेकिन वह विशेष रूप से तब मुस्कुराई जब उससे उसके दो पूर्व सह-कलाकारों के कार्यक्रम में वापसी के बारे में सवाल किया गया। मार्वल के अधिकारियों द्वारा तैयार एपिसोड को देखने के बाद, केविन फीगे सहित, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन को कथित तौर पर फिर से डिजाइन किया गया था। असफलता में एक उज्ज्वल बिंदु यह पुष्टि थी कि डेबोरा एन वोल के चरित्र करेन पेज और एल्डन हेंसन के चरित्र फोगी नेल्सन रीमेक में वापसी करेंगे।

कॉक्स ने पहली नेटफ्लिक्स श्रृंखला में वोल और हेंसन द्वारा निभाई गई भूमिकाओं को पहचाना, जिसने मैट मर्डॉक के नैतिक दिशा-निर्देश को आकार देने में मदद की। जब कॉक्स को पता चला कि मूल डिज़्नी+ रीमेक स्क्रिप्ट में कोई भी पात्र नहीं था, तो उन्होंने निराशा व्यक्त की। उन्होंने आगे कहा, “हां, जब वे शुरू में आसपास नहीं थे तो यह काफी दुखद था।” “जब हमने फिल्मांकन फिर से शुरू किया तो यह स्पष्ट हो गया कि फोगी और करेन हमारे कार्यक्रम के केंद्र में हैं और उन्होंने कुछ बदलाव किए हैं, जिनके बारे में आप लोगों ने निस्संदेह पढ़ा होगा और न जाने क्या-क्या। वे हमेशा से ऐसे ही थे. इसलिए उनका वापस आना अविश्वसनीय रूप से विशेष लगता है।” कॉक्स ने डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के लिए फिल्मांकन करते हुए वोल और हेंसन की चुराई गई छवियों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “डेबोराह और एल्डन को बहुत-बहुत धन्यवाद।” “मैं इसके बारे में बात कर सकता हूं क्योंकि यह ऑनलाइन है, और मुझे पता है कि इसकी छवियां हैं, यहां तक कि कुछ सेट शॉट्स भी जारी किए गए हैं। हालाँकि, कुछ स्थितियों को एक साथ फिर से जीना वाकई अच्छा था।” लीक में जॉन बर्नथल को द पनिशर के सामरिक गियर पहने हुए और विल्सन बेथेल को एक नई पोशाक के साथ बुल्सआई के रूप में वापसी करते हुए दिखाया गया है। भूमिका के लिए आधिकारिक तौर पर पुष्टि होने के बाद, बर्नथल द पनिशर के अतीत का उल्लेख करके अपनी आसन्न वापसी का संकेत दे रहे हैं।

स्पाइडर-मैन: नो वे होम ने मूल रूप से एमसीयू में डेयरडेविल के परिचय का संकेत दिया था। केवल डिज़्नी की रचना न होने के बावजूद, आकृति की पहचान अभी भी अर्थ-616 या कैनन एमसीयू में होने के रूप में की गई थी। बाद में, कॉक्स ने शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ और इको एपिसोड में कई भूमिकाएँ निभाईं। नेटफ्लिक्स कार्यक्रमों से एमसीयू कैनन में लाए जाने वाले पहले मार्वल पात्र डेयरडेविल और विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के किंगपिन थे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply