डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के चार्ली कॉक्स ने अपने एमसीयू भविष्य के बारे में संकेत दिया

Spread MCU News

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के अभिनेता चार्ली कॉक्स खुद को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के दीर्घकालिक सदस्य के रूप में देखते हैं। एमसीयू के मैट मर्डॉक आसन्न चरण पांच टेलीविजन श्रृंखला से परे भविष्य का संकेत देते हैं। कॉक्स ने एक साक्षात्कार में एमसीयू के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात की, साथ ही साथ डेयरडेविल के नेटफ्लिक्स रूपांतरण बॉर्न अगेन के लिए कैसे तैयार हुए। फिर से भूमिका निभाने की तैयारी करते समय, कॉक्स ने स्वीकार किया कि बॉर्न अगेन एक “शारीरिक रूप से मांग वाला शो” है और कहा कि पिछले वर्ष की हॉलीवुड स्ट्राइक के दौरान उनके कंधे की सर्जरी हुई थी। हालाँकि, उन्होंने शो के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की और लंबे समय तक शीर्षक चरित्र को चित्रित करने की अपनी इच्छा व्यक्त की। “मुझे पता है कि एक दिन ऐसा आएगा जब मैं यह नहीं कर पाऊंगा। हालाँकि, अभी के लिए, आइए हम जो करते हैं उससे प्यार करते रहें और अपना सर्वश्रेष्ठ करते रहें। मैं वास्तव में सराहना करता हूं कि मैं कार्यक्रम का निर्माण जारी रख सकता हूं, और हो सकता है कि हमारे पास अगले दस साल हों,” उन्होंने टिप्पणी की।

विंसेंट डी’ऑनफ्रियो, जो नेटफ्लिक्स पर आगामी बॉर्न अगेन फिल्म में विल्सन फिस्क/किंगपिन की भूमिका भी निभाएंगे, ने कॉक्स से बात की। कॉक्स ने कहा कि हालाँकि दोनों ने रचनात्मक प्रक्रिया के दौरान अक्सर एक साथ काम किया, लेकिन वे कई अनुक्रम साझा नहीं करते हैं। डी’ऑनफ्रियो ने जोर देकर कहा कि सबसे हालिया बॉर्न अगेन टीज़र प्रदर्शित करेगा कि फिल्म के विकास की भौतिक चुनौतियों पर कॉक्स की टिप्पणियों के बावजूद, उन्हें मुख्य किरदार निभाने में कितना आनंद आता है। डी’ओनोफ्रियो ने कहा, “उसने आपको जो कुछ भी बताया है उस पर आप विश्वास नहीं करेंगे क्योंकि वह वास्तव में अच्छा है।”

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ एंड इको में वकील से सतर्क व्यक्ति की भूमिका निभाने के बाद, जहां उनका पहले एपिसोड में अलाक्वा कॉक्स की माया लोपेज से मुकाबला हुआ था, बॉर्न अगेन मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में कॉक्स की तीसरी उपस्थिति है। शो की उत्पादकता को लेकर परदे के पीछे की चिंताओं के कारण एक रचनात्मक बदलाव आया, जिससे नए लेखक और निर्देशक आए। कई देरी के बाद, बॉर्न अगेन का फिल्मांकन अप्रैल में समाप्त हुआ, और बाद में एक अपडेट ने एमसीयू श्रृंखला के लिए एक नई रिलीज टाइमलाइन की पुष्टि की। बॉर्न अगेन में, कॉक्स ने डी’ओनोफ्रियो, डेबोरा एन वोल (करेन पेज), एल्डन हेंसन (फ्रैंकलिन “फोगी” नेल्सन), जॉन बर्नथल (फ्रैंक कैसल/पनिशर), एयलेट ज़्यूरर (वैनेसा मारियाना-फिस्क), और के साथ सह-कलाकार हैं। माइकल गंडोल्फिनी (डैनियल ब्लेड)। कॉक्स के श्रृंखला में माया/इको के रूप में लौटने की उम्मीद है। कुल अठारह एपिसोड, प्रत्येक नौ एपिसोड के दो हिस्सों में विभाजित, एमसीयू का डेयरडेविल सीज़न बनाएंगे। एपिसोड में, डेयरडेविल और किंगपिन ने न्यूयॉर्क के लोगों की सहायता करने के लिए अपनी दुश्मनी को एक तरफ रख दिया, लेकिन उनका अतीत उन्हें परेशान करने के लिए वापस आ गया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply