डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के लिए बीटीएस नाटक के संबंध में, विंसेंट डी’ऑनफ्रियो अंततः बोलते हैं।

Spread MCU News

डिज़्नी+ सीरीज़ बॉर्न अगेन के स्टार विंसेंट डी’ऑनफ्रियो ने एक्स पर एक प्रशंसक के मजाक का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने इसकी संभावनाओं के बारे में पहले दिए गए बयानों के बारे में बताया था। बॉर्न अगेन के संबंध में डी’ऑनफ्रियो के पूर्व बयानों को रीट्वीट करते हुए, जिसमें “हम सभी को आगे देखने के लिए बहुत कुछ है” पंक्ति भी शामिल है, प्रश्न में प्रशंसक ने पर्दे के पीछे एक रचनात्मक पुनर्लेखन की अफवाहों के बीच उनकी टिप्पणी “खराब उम्र” का दावा किया। “जब तक आप वास्तव में नहीं जानते कि क्या हो रहा है, तब तक संभावना है कि आप इस बयान के बारे में गलत हो सकते हैं,” डी’ओनोफ्रियो ने तब कहा जब प्रशंसक ने पहली बार उन्हें बुलाया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि बॉर्न अगेन के कलाकार और क्रू बेहतरीन संभव श्रृंखला का निर्माण करेंगे और प्रशंसक से चीजों के विकसित होने पर “थोड़ा भरोसा रखने” का आग्रह किया।

डी’ऑनफ्रियो विल्सन फिस्क/किंगपिन के किरदार में लौटेंगे, जो एक क्रूर व्यवसायी और आपराधिक बॉस है, जो न्यूयॉर्क के लोगों की रक्षा के लिए मैट मर्डॉक/डेयरडेविल (चार्ली कॉक्स) के साथ अपने संघर्षों को अलग रखता है लेकिन अपने अतीत के अवशेषों का सामना करता है। बाद में, प्रशंसक ने डी’ऑनफ्रियो पर जोर दिया कि वह “टेलीविजन के इस अजीब नए युग के बारे में केवल रिपोर्ट/मेरी व्यक्तिगत भावनाओं को छोड़ रहा था।” प्रतिक्रिया में, डी’ऑनफ्रियो ने सहानुभूति व्यक्त की लेकिन तर्क दिया कि “हर अच्छे प्रोजेक्ट” में उनकी भागीदारी को देखते हुए यह खबर असामान्य नहीं थी और “इन दिनों इसकी रिपोर्ट ऐसे की जाती है जैसे कि यह बड़ी खबर हो।” यह नहीं है

11 अक्टूबर को, खबर फैल गई कि प्रोडक्शन के दौरान शो के मुख्य लेखक क्रिस ऑर्ड और मैट कॉर्मन के चले जाने और इसके अगले एपिसोड के लिए निर्देशकों की रिहाई के परिणामस्वरूप बॉर्न अगेन में एक महत्वपूर्ण रचनात्मक बदलाव आया है। आउटपुट ने मार्वल के सीईओ केविन फीगे और स्टूडियो को नाखुश कर दिया, भले ही बॉर्न अगेन के 18 एपिसोड में से आधे से भी कम की शूटिंग की गई थी। परिणामस्वरूप, फीगे का मानना था कि पुनरारंभ की आवश्यकता है। बॉर्न अगेन के पर्दे के पीछे का दृश्य सीक्रेट इनवेज़न की रिकॉर्ड तोड़ने वाली परेशानियों के बाद एमसीयू एपिसोड के निर्माण के संबंध में डिज़नी + अधिकारियों द्वारा रणनीति में कथित बदलाव का संकेत है, यहां तक ​​कि नए कहानीकारों और उत्पादन को पूरा करने के लिए हेडगियर की तलाश भी जारी है। . अपनी स्थापना के बाद से, बॉर्न अगेन को कई असफलताओं और विवादों का सामना करना पड़ा है। जुलाई में WGA और SAG-AFTRA हड़ताल के कारण, उत्पादन रोक दिया गया था, जिससे कई मार्वल शेड्यूल समायोजनों के बीच निराशाजनक लेकिन अपेक्षित रिलीज़ अपडेट हुआ। इसके अतिरिक्त, प्रशंसकों को वैनेसा फिस्क की हाल ही में रिपोर्ट की गई पुनर्रचना पर परस्पर विरोधी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जो पहले नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल में ऐलेट ज़्यूरर द्वारा निभाई गई थी। इसके बजाय, सैंड्रिन होल्ट इस किरदार को निभाएंगे। यहां तक कि तीन सीज़न की नेटफ्लिक्स सीरीज़ डेयरडेविल के निर्माता स्टीवन डीकेनाइट ने बॉर्न अगेन को इससे अलग करने के लिए डिज़नी की आलोचना की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply