डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में पुनीशर श्रृंखला की घटनाओं का संदर्भ दिया जाएगा।

Spread MCU News

नई मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स श्रृंखला में न केवल कैनन के रूप में डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का नेटफ्लिक्स रूपांतरण होगा, बल्कि ऐसा भी लगता है कि द पुनीशर की घटनाएं उच्च प्रत्याशित श्रृंखला के लिए संकेत के रूप में काम करेंगी। द कॉस्मिक सर्कस के उद्योग के अंदरूनी सूत्र एलेक्स पेरेज़ के अनुसार, द पुनीशर सीज़न 1 और 2 की महत्वपूर्ण घटनाओं को बॉर्न अगेन में संदर्भित किया जाएगा। इससे संबंधित नेटफ्लिक्स शो के साथ एमसीयू शो की निरंतरता मजबूत होगी। पेरेज़ का दावा है कि द पनिशर के कारनामों को “उसी तरह से संभाला जाएगा” जिस तरह से नई प्रकाशित इको श्रृंखला में विल्सन फिस्क/किंगपिन के इतिहास का खुलासा किया गया था। बॉर्न अगेन में, एमसीयू भक्त “फ्रैंक कैसल के सभी भावनात्मक सामानों पर चर्चा की उम्मीद” कर सकते हैं।

द पनिशर, डेयरडेविल का एक नेटफ्लिक्स स्पिनऑफ, जॉन बर्नथल ने फ्रैंक कैसल के रूप में अभिनय किया और 2017 और 2019 में दो सीज़न और छब्बीस एपिसोड के लिए प्रसारित किया। शो ने दुर्भाग्यपूर्ण की तुलना में अधिक व्यापक कथानक का पता लगाने के लिए अपने मिशन पर नामित पूर्व-मरीन का अनुसरण किया। उनके परिवार पर जो घटनाएँ घटीं। श्रृंखला में कई महत्वपूर्ण फ्लैशप्वाइंट घटित हुए, जिनमें एमी बेंडिक्स की हत्या के प्रयास के आसपास की रहस्यमय घटनाओं में शामिल होने के बाद द पनिशर के रूप में उनकी भूमिका के बारे में फ्रैंक का संदेह भी शामिल है। इसके अतिरिक्त, फ्रैंक का अपने पिछले सबसे करीबी दोस्त जिग्सॉ (बेन बार्न्स) के साथ बड़ा टकराव हुआ। 2022 में नेटफ्लिक्स से श्रृंखला को हटाने के बाद, स्ट्रीमिंग अधिकार खरीदने के बाद डिज्नी ने पिछले साल मार्च में द पनिशर की स्ट्रीमिंग शुरू की। बॉर्न अगेन के कलाकार सदस्य के रूप में बर्नथल की कास्टिंग की घोषणा उसी महीने की गई, जिससे एमसीयू प्रशंसकों को खुशी हुई क्योंकि यह किरदार एक है। मार्वल भक्तों के बीच पसंदीदा। इस महीने की शुरुआत में, बर्नथल ने कोलाइडर के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि प्रशंसक उनके चरित्र को दृढ़ता से पहचानते हैं क्योंकि “हर किसी में फ्रैंक कैसल का थोड़ा सा हिस्सा होता है।” बर्नथल ने आगे कहा, “मैं वास्तव में उस आदमी की परवाह करता हूं, और वह मेरे अंदर बहुत शक्तिशाली रूप से निवास करता है। मैं यह भी समझता हूं कि यह कितना महत्वपूर्ण है, अगर हम आगे बढ़ना चाहते हैं, तो हम इसे सही ढंग से और मूल कार्य और फ्रैंक के सार के प्रति सच्चे पवित्र सम्मान के साथ करते हैं।

प्रशंसकों के पास डिज्नी+ पर द पुनीशर और डेयरडेविल दोनों को देखकर बॉर्न अगेन प्रीमियर से पहले नेटफ्लिक्स श्रृंखला देखने का अवसर है। मार्वल के एक कार्यकारी निर्माता ब्रैड विंडरबाम ने पुष्टि की कि उन्हें लगता है कि बॉर्न अगेन डेयरडेविल श्रृंखला को रद्द कर देता है। अफवाहों के प्रकाश में कि अन्य डेयरडेविल कलाकार बॉर्न अगेन में चार्ली कॉक्स के टाइटैनिक एंटीहीरो के साथ लौटेंगे, नेटफ्लिक्स पर रिश्ते मजबूत होते दिख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले शरद ऋतु में शो के रचनात्मक बदलाव के बाद बॉर्न अगेन का पहला सीज़न योजना से बहुत छोटा होगा। एसएजी-एएफटीआरए की हड़ताल के कारण उत्पादन रुकने के बाद, अभिनेता विंसेंट डी’ऑनफ्रियो ने हाल ही में खुलासा किया कि फिल्मांकन जल्द ही फिर से शुरू होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply