डेयरडेविल: बॉर्न अगेन सेट वीडियो में एक भयावह खलनायक की एमसीयू शुरुआत को दर्शाता है

Spread MCU News

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के सेट वीडियो के अनुसार, खलनायक म्यूज़ के नई डिज़्नी+ सीरीज़ में डेब्यू करने की उम्मीद है। हाल ही में बॉर्न अगेन की सार्वजनिक की गई परदे के पीछे की तस्वीरों में शुरू में भयानक खलनायक का संकेत दिया गया था, जिसमें भित्तिचित्रों से ढकी दीवार पर म्यूज़ का नाम दिखाया गया था। कॉमिक पुस्तकों में म्यूज़ की पृष्ठभूमि को देखते हुए, ऑनलाइन वायरल हो रहा नवीनतम वीडियो दीवार पर किंगपिन की एक गुप्त आकृति स्प्रे-पेंटिंग भित्तिचित्र प्रतीत होता है, जो सुझाव देता है कि म्यूज़ श्रृंखला में दिखाई देगा। म्यूज़ियम के कॉमिक बुक रूपांतरण में, प्रतिपक्षी एक सिलसिलेवार हत्यारा और भित्तिचित्र कलाकार है जो अपनी “कलाकृति” को पूरा करने के लिए अपने पीड़ितों के खून का क्रूरतापूर्वक उपयोग करता है।

डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के न्यूयॉर्क सिटी सेट के एक कोने में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के विल्सन फिस्क/किंगपिन का एक चित्रित भित्तिचित्र खड़ा था, जैसा कि पर्दे के पीछे की तस्वीरों से पता चलता है, जिन्होंने पहले चरित्र को छेड़ा था। किंगपिन के दोहरे चरित्र को भित्तिचित्र में दिखाया गया है, जिसमें दो चेहरे हैं: एक काले सूट में और दूसरा सफेद सूट में। कलाकार का नाम, म्यूज़, निचले कोने पर स्पष्ट रूप से लिखा हुआ है।

यह देखते हुए कि कॉमिक्स में म्यूज़ को कितनी अजीब तरह से चित्रित किया गया था, चरित्र को एमसीयू में शामिल करना एक जोखिम भरा कदम होगा। हालाँकि, चरण 5 से शुरू करके, एमसीयू गहरे और अधिक आकर्षक पात्रों को पेश करने के लिए तैयार हो सकता है – इको पहली परिपक्व-रेटेड एमसीयू संपत्ति है, और डेडपूल 3 को आर रेटिंग दी गई है। म्यूज़ का समावेश डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का हिस्सा हो सकता है रचनात्मक बदलाव, क्योंकि शो का प्रारंभिक विचार एमसीयू के अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं बैठ रहा था। नेटफ्लिक्स की मूल डेयरडेविल टीवी श्रृंखला के कई उल्लेखनीय और भयावह पहलुओं ने रचनात्मक रीमेक में नवीनतम परिवर्धन के साथ वापसी की है, जिसमें विल्सन बेथेल का खलनायक बेंजामिन पॉइन्डेक्सटर का चित्रण और द पनिशर के रूप में जॉन बर्नथल की पुनः उपस्थिति। म्यूज़ के समावेशन के लिए एक और स्पष्टीकरण यह हो सकता है कि यह डेयरडेविल कॉमिक बुक पाठकों के लिए सिर्फ एक कैमियो या श्रद्धांजलि है, हालांकि मेयर फिस्क प्लॉट का मार्वल का उपयोग इसका खंडन करता प्रतीत होता है। उनकी पहली उपस्थिति 2016 की डेयरडेविल कहानी “डार्क आर्ट” में थी। साथी निगरानीकर्ता ब्लाइंडस्पॉट को निशाना बनाने के बाद, डेयरडेविल ने म्यूज़ का सामना किया। म्यूज़ के अपराधों में एक गोदाम में 100 से अधिक पीड़ितों के खून से बनाई गई पेंटिंग और छह अमानवीय लाशों का घृणित मंचन शामिल है। एक एसोसिएट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी के रूप में, मैट मर्डॉक ने ब्लाइंडस्पॉट और डेयरडेविल के साथ मिलकर म्यूज़ को दोबारा हमला करने से पहले रोका, शायद जाने-माने लोगों या अन्य सतर्क लोगों के पीछे जाने से पहले। कॉमिक्स में, म्यूज़ को तब तक कैद में रखा जाता है जब तक कि वह एक महत्वपूर्ण राजनीतिक घटना से प्रभावित न हो जाए: “मेयर” विल्सन फिस्क का चुनाव।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply