डेविड एस. गोयर ने ब्लेड मूवी पिच पर डेविड फिंचर के सहयोग की घोषणा की

Spread MCU News

डेविड एस. गोयर, जिन्होंने ब्लेड त्रयी की पटकथा लिखी थी, मूल ड्राफ्ट पर निर्देशक डेविड फिन्चर के साथ उनके गहन सहयोग के बारे में बात करते हैं। ब्लेड पटकथा पर गोयर का शुरुआती काम उनकी शुरुआती उपलब्धियों में से एक था। अंततः उन्होंने त्रयी की पटकथा लिखी, और अपने दूसरे निर्देशन कार्य के लिए, उन्होंने ब्लेड: ट्रिनिटी का निरीक्षण किया। गोयर ने हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड के साथ एक साक्षात्कार में डेविड फिन्चर के साथ ब्लेड पर काम करने की बात स्वीकार की। फिन्चर के पटकथा संशोधन और अंतिम ड्राफ्ट उनके सूक्ष्म इनपुट से काफी प्रभावित थे। अवधि को संदर्भ में रखने के लिए और शायद एक और पंथ उत्कृष्ट कृति को पूरा होने से बचाने के लिए, गोयर ने उन परियोजनाओं का भी उल्लेख किया जिन पर ब्लेड प्रस्ताव के गठन के समय फिन्चर काम कर रहा था।

फिन्चर के सेवन पूरा करने से पहले, “मैंने उसके साथ एक ड्राफ्ट पर काम किया था,” गोयर ने स्वीकार किया। “मेरा मानना है कि उसने एलियन 3 पूरा कर लिया है और हो सकता है कि वह सेवन पर काम कर रहा हो। हम एक साथ एक मसौदा लेकर आए। मुझे हमारे निर्माताओं के कार्यालय का दौरा याद है। यह विशाल सम्मेलन मेज़ वहाँ थी। पोस्ट-इट नोट्स के साथ, फिन्चर ने फोटोग्राफी और कला के 40 से 50 खंड फैलाए। उन्होंने घोषणा की, यह फिल्म है। उन्होंने हमें विभिन्न दृश्यों और पात्रों की दृश्य अपील की ओर इशारा करते हुए, टेबल का दो घंटे का दौरा कराया। यह इतनी अच्छी तरह से विकसित दृश्य पिच थी… यह कुछ ऐसा था जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था। मेरे बाद के अपडेट में उनमें से कई विचार शामिल थे।

गोयर ने दावा किया कि फिन्चर के साथ उनका काम उनकी कलात्मक पसंद के लिए एक प्रमुख प्रेरणा के रूप में काम करता है। फिर भी, उन्होंने ब्लेड: ट्रिनिटी पर अपने बाद के काम को “अविश्वसनीय रूप से भयावह अनुभव” बताया। यह परियोजना के उत्पादन मुद्दों का संदर्भ है, जो आंशिक रूप से आईआरएस के साथ वेस्ले स्निप्स की मुठभेड़ों के कारण सामने आए थे। गोयर के अनुसार, यह सब हमारे शुरू होते ही घटित हुआ। यह एक गड़बड़ थी, लेकिन फिलहाल मैं इसके बारे में बस इतना ही कहूंगा। कहा जाता है कि ब्लेड स्टार और निर्देशक के बीच एक हिंसक घटना तब हुई जब वे फिल्म बना रहे थे। ऐसा कहा जाता है कि दोनों के बीच अक्सर साइट पर असहमति होती थी। स्नेप्स और गोयर के अनुसार, एमसीयू के ब्लेड पुनरुद्धार के लिए महेरशला अली की पसंद आदर्श कास्टिंग है। “महेरशाला अविश्वसनीय है।” गोयर ने घोषणा की. मेरा मतलब है, ईमानदारी से कहूं तो मैं उस जिम्मेदारी को संभालने के लिए इससे बेहतर किसी के बारे में नहीं सोच सकता। स्नेप्स ने इस भावना को दोहराया और कहा कि उन्होंने खबर का समर्थन करने के लिए अली से बात की थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author