डैनियल रैडक्लिफ की कटी हुई काया मार्वल प्रशंसकों की प्रतिक्रिया को प्रेरित करती है: उसे पहले से ही वूल्वरिन बनाओ।

Spread MCU News

हैरी पॉटर श्रृंखला के स्टार डैनियल रैडक्लिफ ने अगली एक्स-मेन फिल्म के लिए दर्शकों की पसंदीदा वूल्वरिन पिक के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। रैडक्लिफ ने हाल ही में टीवी शो मिरेकल वर्कर्स में अपने उल्लेखनीय शारीरिक बदलाव का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम प्रसारित होने के कुछ ही समय बाद, एक दृश्य की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए जिसमें अभिनेता ने केवल अपनी पैंट पहने हुए पागलपन भरा अभिनय किया था। कई मार्वल प्रशंसकों ने इस बात पर जोर दिया है कि कैसे यह क्षण दिखाता है कि रेडक्लिफ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में भविष्य के लोगन को पहले से बेहतर चित्रित करने के लिए आदर्श होगा। रैडक्लिफ की तस्वीर को प्रसिद्ध डिजिटल कलाकार बॉसलॉजिक द्वारा कुछ एडामेंटियम पंजे दिए गए थे।

भले ही रैडक्लिफ अपनी नवीनतम भूमिका के लिए अधिक आश्वस्त रूप से तैयार हुए हों, प्रशंसकों ने लंबे समय से सिफारिश की है कि वह वूल्वरिन की भूमिका निभाएं। द वियर्ड: द अल यांकोविक स्टोरी के अभिनेता ने पिछले साल स्वीकार किया था कि अफवाह वाली कास्टिंग के संबंध में कई पूछताछ से उन्हें मजा आने लगा था। जीक्यू के साथ एक हल्के-फुल्के साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “मैं शायद भाग जीतने के बारे में कुछ कहता हूं, और फिर समय-समय पर मैं उस तरह से प्रतिक्रिया करते-करते थक जाता हूं इसलिए मैं कुछ नया कहता हूं और इससे सब कुछ फिर से शुरू हो जाता है। बस मुझे बोलने से बचना चाहिए. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि मार्वल स्टूडियोज एमसीयू में एक्स-मेन भूमिकाओं को चित्रित करने के लिए नए अभिनेताओं को कब नियुक्त करना शुरू करेगा, और रेडक्लिफ ने स्टूडियो के साथ संभावना के बारे में कोई आधिकारिक चर्चा नहीं की है। वह स्वीकार करते हैं कि इसके बावजूद लोगान की भूमिका निभाने के लिए प्रशंसकों का समर्थन अविश्वसनीय रूप से अच्छा रहा है। पिछले साल द टुनाइट शो में जिमी फॉलन के साथ एक अलग साक्षात्कार में, रैडक्लिफ ने व्यक्त किया कि यह कितना अच्छा था और कहा कि इस विचार की लोकप्रियता के लिए उनका कद काफी हद तक जिम्मेदार था।

रैडक्लिफ के अनुसार, वूल्वरिन को आमतौर पर कॉमिक पुस्तकों में कुछ हद तक छोटे कद के रूप में दर्शाया गया है। “तो मेरा मानना है कि लोग पूछ रहे हैं, ‘छोटे कद का अभिनेता कौन है? उसे! शायद वह उसे निभा सके. कुछ भी जो कुछ हद तक ह्यू जैकमैन से समानता का संकेत देता है वह काफी प्रशंसात्मक है, इसलिए मैं उससे खुश हूं। प्रशंसक अब दृढ़ता से मानते हैं कि रैडक्लिफ के पास इस भूमिका के लिए आदर्श काया भी है, लेकिन केवल समय ही बताएगा कि कास्टिंग वास्तव में होती है या नहीं। इस बीच, दर्शक आगामी फिल्म डेडपूल 3 में लोगन के रूप में जैकमैन के अंतिम प्रदर्शन को देख पाएंगे। इस बात की हमेशा संभावना है कि रैडक्लिफ की वूल्वरिन एक आश्चर्य के रूप में सामने आ सकती है, संभवतः जैकमैन के लोगन से मिल सकती है क्योंकि सुपरहीरो फिल्म में अन्य लोगों को शामिल करने की अफवाह है मल्टीवर्स कैमियो।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply