डॉक्टर स्ट्रेंज में बैरन मोर्डो की भूमिका निभाने वाले चिवेटेल एजियोफ़ोर ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में अपने भविष्य के बारे में बात की

Spread MCU News

चिवेटेल एजियोफ़ोर मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। डॉक्टर स्ट्रेंज अभिनेता ने हाल ही में MCU में अपने किरदार कार्ल मोर्डो के भविष्य के बारे में बात की। हैप्पी सैड कन्फ्यूज्ड पॉडकास्ट पर जोश होरोविट्ज़ से बात करते हुए, एजियोफ़ोर ने डॉक्टर स्ट्रेंज के पोस्ट-क्रेडिट सीन पर चर्चा की, जिसमें मोर्डो ने एक खलनायक की भूमिका निभाई और जादूगरों का शिकार किया, और क्या मार्वल ने भविष्य की MCU फ़िल्म में उस अनसुलझे कथानक को फिर से दिखाने की योजना बनाई है। कार्ल मोर्डो के लिए मार्वल स्टूडियो की मूल महत्वाकांक्षाओं के बारे में अभिनेता ने कहा, “ज़रूर, समय के साथ विकसित होने वाली इन चीज़ों की तरह ही व्यापक विचार थे, जो हमेशा ऐसा महसूस करते थे कि वे हेरफेर, परिवर्तन या पुनर्निमाण के अधीन होंगे।” “इसके अन्य हिस्सों के पूरा होने की अभी भी गुंजाइश है, और ईमानदारी से कहूँ तो, मोर्डो के लिए पूरी तरह से नए क्षेत्र थे जो उस समय चर्चा में नहीं थे, लेकिन फिर भी उनमें यह सारी क्षमता और वादा था। दृष्टि निस्संदेह महत्वपूर्ण है, जो मुझे आकर्षक लगती है। कहानियों के आगे बढ़ने के लिए एक व्यक्ति या टीम की दृष्टि। मैं इसे लेकर रोमांचित हूँ।”

इस तथ्य के बावजूद कि डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस ने 2016 की फ़िल्म के पोस्ट-क्रेडिट टीज़ को नज़रअंदाज़ कर दिया, एजिओफ़ोर ने इलुमिनाती के सदस्य कार्ल मोर्डो के अर्थ-838 रूप के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। अभिनेता को फ़िल्म के शुरुआती सीक्वेंस में मुख्य कार्ल मोर्डो के रूप में लगभग कास्ट किया गया था, जिसमें उन्हें स्कार्लेट विच द्वारा मारा जाता, लेकिन भूमिका को छोड़ दिया गया। जबकि मार्वल स्टूडियोज़ मुख्य किरदार कार्लो मोर्डो को भूल गया है, एजिओफ़ोर ने ऐसा नहीं किया है, उन्होंने कहा कि MCU “एक ऐसी दुनिया है जो अभी भी मेरे लिए बहुत उत्साह रखती है।” मोर्डो के MCU भविष्य के बारे में उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि वहाँ एक सुंदर खुला दरवाज़ा है, और बस उन कहानियों को बताने का क्षण ढूँढ़ना है जहाँ यह वास्तव में उस कहानी का सबसे रोमांचक हिस्सा है जिसे आप बता सकते हैं और जिस पर प्रकाश डाल सकते हैं।” “मुझे लगता है कि इसमें वास्तव में उल्लेखनीय होने की क्षमता है।”

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस का समापन बेनेडिक्ट कंबरबैच के नामांकित नायक द्वारा क्लेआ के साथ डार्क डायमेंशन की यात्रा के साथ हुआ, ताकि वह अपने द्वारा किए गए आक्रमण को ठीक कर सके। इस समय, यह अनिश्चित है कि मार्वल इस मिड-क्रेडिट सीन को तीसरी डॉक्टर स्ट्रेंज फिल्म या अगले एवेंजर्स सीक्वल में से किसी एक में जारी रखने का इरादा रखता है या नहीं। डॉक्टर स्ट्रेंज 3 के बारे में कहा जाता है कि यह मार्वल में प्रोडक्शन में है और स्टूडियो के रिलीज़ कैलेंडर में भी है। हालाँकि, चूँकि मार्वल स्टूडियो ने अभी तक डॉक्टर स्ट्रेंज सीक्वल की किसी भी बात की खुले तौर पर पुष्टि नहीं की है, इसलिए इस रिपोर्ट को फिलहाल संदेह के साथ लिया जाना चाहिए। जून 2024 में, कंबरबैच ने खुलासा किया कि वह एवेंजर्स: डूम्सडे में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में वापसी करेंगे, उन्होंने कहा, “मैं अगले साल एवेंजर्स का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो एक तूफान की तरह है।” बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए कथानक की बारीकियां फिलहाल अज्ञात हैं, लेकिन मार्वल स्टूडियोज ने घोषणा की है कि डॉक्टर डूम डूम्सडे और इसके तत्काल सीक्वल, सीक्रेट वॉर्स दोनों में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के रूप में काम करेंगे। रॉबर्ट डाउनी जूनियर डॉक्टर डूम की भूमिका निभाएंगे, जो टोनी स्टार्क/आयरन मैन के बाद MCU में उनकी दूसरी भूमिका है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source : Happy Sad Confused

About Post Author

Leave a Reply