डॉक्टर स्ट्रेंज 2024 में वापसी करेंगे, यह बेनेडिक्ट कम्बरबैच द्वारा साझा किया गया है।

Spread MCU News

हॉलीवुड के महानायक और डॉक्टर स्ट्रेंज के एक्टर बेनेडिक्ट कम्बरबैच ने घोषणा की है कि उनकी वापसी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में 2024 में शुरू होगी। 2024 में, कम्बरबैच ने कहा है कि वे “कुछ मार्वल कैपर्स के लिए” डॉक्टर स्टीफन स्ट्रेंज की भूमिका को दोहराएंगे। उनसे पूछा गया कि उन्हें “एक और फ़ीचर पिक्चर के लिए प्यार होगा” कि डॉक्टर स्ट्रेंज के लिए, कम्बरबैच ने पहले ही कहा था कि उन्हें यह करने का इच्छा है। उन्होंने यह भी जोड़ा कि MCU में करैक्टर और उसकी कहानी के साथ और “बहुत कुछ और खोजने का” भी मौका है।

2010 में बीबीसी सीरीज शर्लॉक में प्रमुख जांचकर्ता के रूप में उनके प्रदर्शन के साथ, कम्बरबैच, जिनका करियर नाट्यमंच से शुरू हुआ था और फिर सिनेमा और टेलीविजन में आगे बढ़ा, एक परिवार का चरित्र बन गए। जब तकीलीय किरदार के आधुनिक पुनरावृत्ति के रूप में, उनके समय के बाद, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में 2016 की फ़िल्म डॉक्टर स्ट्रेंज में उनके डिब्यू करने से पहले कई अन्य प्रमुख भूमिकाओं के पश्चात अनुयायी का वक्त आया। कमरबैच ने तब से मार्वल के “वॉट इफ?” में, “डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ़ मैडनेस” में, “थोर: रैग्नरॉक” में, और “अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर” और “एंडगेम” दोनों में फिर से करैक्टर निभाया है। कमरबैच ने मई 2022 में अपने अनुयायियों को एक्टिंग से विराम लेने की जानकारी दी। यदि मल्टीवर्स मौजूद होता, तो कमरबैच से पूछा गया कि उन्हें किस असलियत के संस्करण में रहना पसंद होगा। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जो कम व्यस्त हो सकता है, शायद… मैं बहुत जल्दी छोटे से ब्रेक ले रहा हूं, यह अच्छी बात है।” बस एक महीने बाद, कमरबैच ने कहा कि वे श्रृंगार के तृतीय भाग में डॉक्टर स्ट्रेंज की भूमिका को दोहराने के लिए खुले हैं, उनी फैंस की चिंताओं को शांत करते हुए कि वह MCU से स्थायी रूप से चला जाएगा।

मई 2023 में यह पता चला कि कमरबैच के लंदन निवास पर चेफ जेम बिसेल नामक एक चाकू संग तलवार लेकर दिन के समय एक बर्बर हमले का शिकार हो गया था। उन्होंने 10 मई को वुड ग्रीन क्राउन कोर्ट में आपराधिक क्षति के लिए दोषी ठहराया गया, बिसेल को बाद में हिरासत में लिया गया और अंततः 250 पाउंड जुर्माने और उन्हें कमरबैच, उनके परिवार या जहां वे रहते हैं, से संपर्क करने से रोकने का तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया गया। वर्तमान में, कमरबैच की योजना में है कि वे एक एक्शन-कॉमेडी “द वंडरफ़ुल स्टोरी ऑफ़ हेनरी शुगर” और बाइबल का उपहास “द बुक ऑफ़ क्लैरेंस” में अभिनय करेंगे। इन दोनों फ़िल्मों की थियेटर में रिलीज़ करने की योजना इस वर्ष की है। इन भूमिकाओं के अलावा, कमरबैच एक ब्रिटिश फ़िल्म “द एंड वी स्टार्ट फ्रॉम” में अभिनय करेंगे, जो एक पर्यावरणीय आपदा की कहानी है जिसमें लंदन को बाढ़ का सामना करना पड़ता है और जिससे बचने के लिए जीवित रहने वालों को उत्तरी क्षेत्र में आगे बढ़ना पड़ता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply