थंडरबोल्ट्स निर्देशक एमसीयू प्रविष्टि के अविश्वसनीय कलाकारों की प्रशंसा करते हैं

Spread MCU News

थंडरबोल्ट्स फिल्म निर्माता ने मार्वल स्टूडियोज की अगली फिल्म के समूह के साथ काम करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। हाल ही में एक साक्षात्कार में, जेक श्रेयर ने एमसीयू की एंटीहीरो फिल्म के निर्देशन पर चर्चा की, जो वर्तमान में देरी के कारण 2024 के अंत में सिनेमाघरों में आने की उम्मीद है। साक्षात्कार में, श्रेयर ने कहा कि फिल्म के महत्वाकांक्षी कलाकारों की टोली, जिसमें जूलिया लुइस-ड्रेफस, फ्लोरेंस पुघ, सेबेस्टियन स्टेन और हैरिसन फोर्ड शामिल थे, ने सबसे पहले उन्हें थंडरबोल्ट्स की ओर आकर्षित किया। “मुझे लगता है कि जो सबसे अलग था, मेरा मतलब है, सबसे पहले, कलाकार अविश्वसनीय हैं, और आप उन लोगों के समूह के साथ काम करने के लिए उत्साहित कैसे नहीं हो सकते?” श्रेयर ने कहा। श्रेयर ने चर्चा की कि कैसे स्पाइडर-मैन: होमकमिंग, फार फ्रॉम होम और नो वे होम का निर्देशन करने वाले निर्देशक जॉन वॉट्स के साथ उनके परिचय ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए काम करने में उनकी जिज्ञासा को बढ़ाया। वॉट्स श्रेयर का स्नातक फ़्लैटमेट था, और वे दोनों घनिष्ठ मित्र बने हुए हैं। श्रेयर ने कहा, “यह जानते हुए कि उन फिल्मों को बनाने में उनका अनुभव कितना शानदार रहा।” मैंने स्पाइडर-मैन फिल्मों में से एक के लॉस एंजिल्स खंड पर दूसरी इकाई के रूप में भी काम किया, जिससे मुझे उस माहौल से थोड़ा और जुड़ाव या समझ मिली’, उन्होंने आगे कहा।

एमसीयू के थंडरबोल्ट पहले की फिल्मों और टेलीविजन कार्यक्रमों के नायकों और पूर्व खलनायकों का एक समूह हैं। इस समूह में वेलेंटीना एलेग्रा डी फॉन्टेन (जूलिया लुइस-ड्रेफस), बकी बार्न्स (सेबेस्टियन स्टेन), येलेना बेलोवा (फ्लोरेंस पुघ), रेड गार्जियन (डेविड हार्बर), टास्कमास्टर (ओल्गा क्रुएलेंको), घोस्ट (हन्ना जॉन-कामेन) शामिल हैं। अमेरिकी एजेंट (व्याट रसेल), और रेड गार्जियन (डेविड हार्बर)। 2021 में विलियम हर्ट के निधन के बाद, फोर्ड अब थडियस “थंडरबोल्ट” रॉस का किरदार निभा रहे हैं। द वॉकिंग डेड के स्टार स्टीवन येउन, जिन्होंने पहले नेटफ्लिक्स श्रृंखला बीफ़ पर श्रेयर के साथ सहयोग किया था, को एक अनाम भाग में कास्ट किया गया था, जिसके बारे में उद्योग के सूत्रों का मानना ​​है कि सेंट्री है।

डब्लूजीए की हड़ताल के कारण थंडरबोल्ट्स सहित कई मार्वल स्टूडियो परियोजनाओं को स्थगित कर दिया गया है, जिसका उत्पादन इसकी शुरुआती जून 2023 की आरंभ तिथि से विलंबित हो गया है। द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर और कैप्टन अमेरिका: न्यू वर्ल्ड ऑर्डर की घटनाओं के अलावा, जिसमें हैरिसन फोर्ड नए थंडरबोल्ट रॉस के रूप में शामिल होंगे, फिल्म आंशिक रूप से ब्लैक विडो की अगली कड़ी है। एमसीयू का चरण 5, जो 2025 की शुरुआत में ब्लेड के साथ समाप्त होगा, इसमें थंडरबोल्ट्स को इसकी दूसरी से आखिरी किस्त के रूप में शामिल किया गया है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply