थॉमस हैडेन चर्च के सैम राइमी और टोबी मैगुइरे के साथ स्पाइडर-मैन 4 के बारे में अफवाहें

Spread MCU News

सैंडमैन अभिनेता थॉमस हैडेन चर्च ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने ऐसी अफवाहें सुनी हैं कि सैम राइमी और टोबी मैगुइरे स्पाइडर-मैन 4 पर काम कर रहे हैं। चर्च ने एक साक्षात्कार में कहा, “हमेशा कुछ न कुछ अफवाहें रही हैं…मैंने अफवाहें सुनी हैं…कि सैम राइमी टोबी मैगुइरे के साथ एक और स्पाइडर-मैन फिल्म की योजना बना रहे थे, और अगर ऐसा होता है, तो मैं निश्चित रूप से कम से कम एक कैमियो की वकालत करूंगा।” चर्च ने पहली बार रैमी के स्पाइडर-मैन 3 (2007) में मैगुइरे के पीटर पार्कर/स्पाइडर-मैन के विपरीत फ्लिंट मार्को/सैंडमैन के रूप में शुरुआत की, जो फिल्म की मुख्य दासता के रूप में अभिनय कर रहा था। 2021 के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में, वह सीजी-निर्मित सैंडमैन को आवाज देने के लिए लौट आए हैं, स्पाइडर-मैन 3 से चर्च के पुराने वीडियो को उन हिस्सों के लिए पुनर्निर्मित किया गया है जिनमें सैंडमैन को मानव के रूप में प्रस्तुत किया गया है।

चर्च ने पहले भविष्य की स्पाइडर-मैन फिल्म में उनके सैंडमैन चरित्र को दोहराने में रुचि दिखाई है। “हमारे पास नो वे होम के लिए उनकी बेटी से जुड़ी एक पूरी कहानी थी,” चर्च ने मार्च में कहा था। और इसे अभी क्लिप किया गया था। बस बहुत कुछ चल रहा था। अभिनेता ने आगे कहा कि उन्होंने स्पाइडर-मैन निर्माता एमी पास्कल और मार्वल स्टूडियोज के सीईओ केविन फीगे दोनों के साथ भविष्य की एमसीयू फिल्म के लिए सैंडमैन को वापस लाने पर चर्चा की है। “उनकी वापसी और शायद अधिक संतोषजनक कथानक चुनने के बारे में एक चर्चा हुई है। आप जानते हैं मेरा क्या मतलब है?” फ्लिंट के साथ। और मानव रूप में लौट रहे हैं,” उन्होंने चिढ़ाते हुए कहा कि भले ही फ्लिंट नो वे होम में “ठीक” हो गया हो, फिर भी वह “मानव नहीं है।”

जे.के. सीमन्स, जो मार्वल मल्टीवर्स में जे. जोनाह जेमिसन की भूमिका निभाते हैं, राइमी के स्पाइडर-मैन त्रयी और नो वे होम के एक और अभिनेता हैं जो स्पाइडर-मैन 4 में लौटने में रुचि रखते हैं। “बिल्कुल। जनवरी 2023 में, उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी करूँगा जिसके लिए सैम राइमी मुझसे संपर्क करेंगे।” “मेरा मतलब है, लगभग कुछ भी।” चर्च और सिमंस के शब्दों के बावजूद, सोनी और मार्वल ने आधिकारिक तौर पर मैगुइर के नेतृत्व वाली चौथी स्पाइडर-मैन तस्वीर की घोषणा नहीं की है। वास्तव में, राइमी ने मई 2022 में खुलासा किया कि उनकी “वर्तमान में स्पाइडर-मैन 4 बनाने की कोई योजना नहीं है” और उन्होंने अगली कड़ी का “पीछा” नहीं किया है, जिसका अर्थ है कि चर्च ने जो अफवाह सुनी है वह सच नहीं हो सकती है।

हालाँकि, मार्वल स्टूडियोज सोनी के साथ चौथी एमसीयू-सेट स्पाइडर-मैन पिक्चर पर सहयोग कर रहा है, जो टॉम हॉलैंड को प्रशंसक-पसंदीदा वेबस्लिंगर के रूप में फिर से पेश करेगा। जबकि स्पाइडर-मैन 4 के लिए कथा विवरण अज्ञात हैं, अफवाहें कहती हैं कि आसन्न सीक्वल आगामी डिज्नी + श्रृंखला डेयरडेविल: बॉर्न अगेन के नतीजों से निपटेगा, जिसमें किंगपिन के रूप में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो और मैन विदाउट फियर के रूप में चार्ली कॉक्स हैं। 2021 की फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम में, कॉक्स के डेयरडेविल ने मैट मर्डॉक और पीटर पार्कर के नागरिक व्यक्तित्व में हॉलैंड के स्पाइडर-मैन से मुलाकात की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply