देरियों और संकल्प: माहरेशला अली ने मार्वल के ब्लेड के लिए आशावाद साझा किया

Spread MCU News

मार्वल स्टूडियोज की ब्लेड, जिसमें महेरशला अली मुख्य भूमिका में हैं, अपनी घोषणा के बाद से कई बार देरी का सामना कर चुकी है। हालाँकि, अली परियोजना के भविष्य के बारे में आशावादी बने हुए हैं। नेटफ्लिक्स पर अपनी आगामी फिल्म, लीव द वर्ल्ड बिहाइंड के बारे में ईडब्ल्यू के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अली ने ब्लेड पर एक आशाजनक अपडेट साझा करते हुए कहा कि वे इस पर काम कर रहे हैं और वह परियोजना के निर्देशन से प्रोत्साहित हैं। हालांकि वह विशिष्ट विवरण प्रदान नहीं कर सके, अली ने विश्वास व्यक्त किया कि वे जल्द ही कार्रवाई में वापस आ जाएंगे।
शुरू में 2019 में रिलीज़ की तारीख या निर्देशक के बिना घोषित, ब्लेड को और असफलताओं का सामना करना पड़ा जब निर्देशक बासम तारिक ने 2022 में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में 3 नवंबर, 2023 की रिलीज़ की तारीख निर्धारित करने के तुरंत बाद परियोजना छोड़ दी। लवक्राफ्ट कंट्री के निदेशक यान डेमांगे को तब निर्देशन कर्तव्यों को संभालने के लिए चुना गया था, जिसके परिणामस्वरूप सितंबर 2024 तक देरी हुई। हालाँकि, हॉलीवुड लेखकों की हड़ताल और मार्वल के कार्यक्रम में बदलाव के कारण, ब्लेड की रिलीज़ की तारीख को आगे बढ़ाकर 7 नवंबर, 2025 कर दिया गया है।
देरी के बावजूद, ब्लेड के पीछे की टीम परियोजना को जीवंत करने के लिए अथक प्रयास कर रही है। माइकल ग्रीन सहित कई मसौदों और पटकथा लेखकों के साथ, जो लोगान और एलियनः कोवेनेंट पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं, फिल्म धीरे-धीरे आकार ले रही है। महेरशाला अली के साथ, फिल्म में कथित तौर पर आरोन पियरे, डेलरॉय लिंडो और मिया गोथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो परियोजना के आसपास की प्रत्याशा को बढ़ाती है।
ब्लेड का इंतजार करते हुए, प्रशंसकों ने 2021 में इटरनल के पोस्ट-क्रेडिट दृश्य के दौरान एक वॉयस कैमियो में महेरशला अली के चरित्र के चित्रण की एक झलक पकड़ी। अली की आगामी परियोजना, लीव द वर्ल्ड बिहाइंड का भी अनुमान लगाया जा सकता है, क्योंकि यह निकट भविष्य में नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। चुनौतियों और देरी के बावजूद, अली का ईमानदार प्रोत्साहन और ब्लेड में शामिल टीम का समर्पण आशा प्रदान करता है कि फिल्म फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों के लिए इंतजार के लायक होगी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply