द पनिशर अभिनेता ने चर्चा की कि क्या वूल्वरिन और डेडपूल के कैमियो पर विचार किया गया था

Spread MCU News

डेडपूल और वूल्वरिन के प्रीमियर से पहले संभावित कैमियो के बारे में बहुत सारी अटकलें लगाई जा रही थीं, जो कभी नहीं हुईं। द पनिशर के अभिनेता थॉमस जेन के बारे में कहा गया था कि वे इसमें शामिल हुए थे, हालांकि जेन से कैमियो के लिए कभी संपर्क नहीं किया गया। जेन ने हाल ही में द डायरेक्ट के साथ एक साक्षात्कार में वूल्वरिन और डेडपूल में उनकी अनुपस्थिति पर बात की। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें फिल्म के लिए फ्रैंक कैसल के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के लिए नहीं बुलाया गया था, जेन का मानना ​​है कि चरित्र की उनकी पिछली व्याख्या को ही रहने देना सबसे अच्छा है क्योंकि उन्हें जॉन बर्नथल द्वारा तब से इस किरदार के साथ किए गए काम पसंद हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि जेन एक नई क्षमता में फिर से मार्वल यूनिवर्स में शामिल होने के खिलाफ नहीं हैं।

जब जेन से पूछा गया कि क्या डेडपूल और वूल्वरिन में पुनीश की उपस्थिति पर विचार किया गया था, तो उन्होंने कहा, “नहीं।” मेरे पसंदीदा पुनीश जॉन बर्नथल हैं। मुझे लगता है कि यह हमेशा मेरे लिए थोड़ा मुश्किल था। यह माना जाता है कि फ्रैंक कैसल एक इतालवी अमेरिकी हैं। मैं नहीं हूँ। मैं एक अमेरिकी आयरिशमैन हूँ। मुझे अपने बाल रंगने पड़े और एक किरदार अपनाना पड़ा क्योंकि बर्नथल ने इसे बहुत अच्छे से निभाया है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि उन्हें उसके साथ ही रहना चाहिए।”

“मुझे लगता है कि उन्हें जॉन बर्नथल के साथ ही रहना चाहिए।”

जेन ने कहा, “अरे, यह बुरा नहीं होगा,” बर्नथल के पनिशर के साथ खलनायक की भूमिका निभाने के बारे में। यह अच्छा है। डेडपूल और वूल्वरिन में जेन नहीं थी, हालाँकि 2004 की फ़िल्म में इसका कुछ हद तक उल्लेख किया गया था। केविन नैश द्वारा निभाई गई फ़िल्म के प्रतिपक्षी रूसी, डेडपूल और वूल्वरिन में फिर से दिखाई दिए, लेकिन एक नई क्षमता में। मूल रूसी अभिनेता ने चरित्र के प्रति प्रतिक्रिया व्यक्त की क्योंकि उसके कपड़े वही थे, लेकिन उसके बाल और दाढ़ी भी नैश द्वारा द पनिशर में चरित्र के चित्रण की तुलना में गहरे थे। स्वाभाविक रूप से, फ़िल्म की कहानी सीधे ब्रह्मांड से जुड़ी थी, जो शायद इस बात का कारण हो कि डेडपूल और वूल्वरिन में रूसी पिछले संस्करण से इतना अलग क्यों है। नैश ने हाल ही में क्लिक दिस पॉडकास्ट एपिसोड में कहा, “यह मेरे द्वारा निभाए गए किरदार जैसा बिल्कुल नहीं दिखता।” “यह बिल्कुल भी द रशियन जैसा नहीं दिखता। ऐसा लगता है कि उन्होंने किसी के लिए कोई उपकार किया है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply