द मार्वल्स के निर्माता ने एमसीयू सीक्वल में गूज़ की विस्तारित भूमिका को बताया है

Spread MCU News

जैसा कि कैप्टन मार्वल, फोटॉन और सुश्री मार्वल द मार्वल्स में एक गांगेय साहसिक कार्य के लिए तैयारी कर रहे हैं, पिछली फिल्म का सफल सितारा उनके साथ एक बड़ी भूमिका में जुड़ने वाला है। कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने संकेत दिया कि आकर्षक फ्लरकेन गूज़ की अगली कड़ी में एक बड़ी भूमिका होगी। “हंस उसका अपना व्यक्ति है। वह आश्चर्यों से भरी है, और बाकी कहानी के लिए उसके पास बहुत कुछ है।” विशिष्ट बातें अभी तक अज्ञात हैं, लेकिन द मार्वल्स के पहले टीज़र से पता चला कि फिल्म में कई फ्लर्केन शामिल होंगे। जबकि गूज़ और कैप्टन मार्वल के बीच अच्छी बनती है, वही बात ब्री लार्सन और कैट एक्टर्स निमो और टैंगो के लिए नहीं कही जा सकती, जो फ्लर्कन का किरदार निभाते हैं। लार्सन की गंभीर एलर्जी ने उसे असली बिल्ली के साथ फिल्म करने से रोक दिया, इसलिए कैरोल डैनवर्स और गूज़ के बीच किसी भी दृश्य के लिए कंप्यूटर प्रभावों की भारी खुराक की आवश्यकता थी। “मुझे उम्मीद है कि बदलाव आएगा।” लेकिन, जब तक ऐसा नहीं होता, सीजीआई के पैसे का एक बड़ा हिस्सा लार्सन और बिल्ली को जाता है,” उन्होंने मजाक किया।

गूज़, जो पहली बार 2019 के कैप्टन मार्वल में दिखाई दी, अपने अधिक आकर्षक झुकाव के बावजूद, जल्दी ही एमसीयू के सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक बन गई। हालाँकि वह एक सामान्य जिंजर बिल्ली जैसी दिखती है, लेकिन वास्तव में वह एक खतरनाक अलौकिक प्राणी है जिसे फ्लर्केन के नाम से जाना जाता है। गूज़, जो अपने शरीर के भीतर विषैले जालों का झुंड रखती है, निक फ्यूरी की पकड़ में आने से पहले टेसेरैक्ट को मूल रूप से निगलने के लिए जिम्मेदार है। मार्वल्स कैप्टन मार्वल (लार्सन) का अनुसरण करेगा क्योंकि वह मोनिका रामब्यू उपनाम फोटॉन (टेयोना पैरिस) और कमला खान के साथ सुश्री मार्वल (इमान वेलानी) के साथ मिलकर ब्रह्मांड पर कब्ज़ा करने पर आमादा एक भयानक प्राणी का मुकाबला करेगी। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म कैप्टन मार्वल, वांडाविज़न और मिस मार्वल पर आधारित है।

दर्शक द मार्वल्स से क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस संदर्भ में, लार्सन ने संकेत दिया कि फिल्म एक्शन और कॉमेडी दोनों की उनकी मांग को पूरा करेगी। लार्सन ने फिल्म के लहजे के बारे में टिप्पणी की, “यह तीव्र और भारी नहीं होना चाहिए।” “वहाँ बहुत अधिक उच्छृंखलता है। “मुझे लगता है कि यह फिल्म बहुत मज़ेदार है, और इसे बनाने में हमें बहुत मज़ा आया।”

द मार्वल्स 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply