द मार्वल्स के निर्माता ने एमसीयू फिल्म का The Kang Dynasty और Secret Wars से संबंध बताया

Spread MCU News

मार्वल्स निर्माता मैरी लिवानोस ने आगामी एवेंजर्स फिल्मों और बाकी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के लिए अगले सुपरहीरो फीचर के महत्व का संकेत दिया। लिवानोस के अनुसार, द मार्वल्स सुश्री मार्वल की रहस्यमय चूड़ी के इतिहास की जांच करेगा और कैसे ज़ावे एश्टन के डार-बेन को दूसरी चूड़ी मिली। उन्होंने टिप्पणी की, “सुश्री मार्वल में, हमने पाया कि चूड़ी, जब किसी अन्य प्रकार की शक्ति के साथ मिलती है, तो कहीं और जाने के लिए स्थान और समय में एक संक्षिप्त छेद उत्पन्न कर सकती है। “जब दोनों चूड़ियों का अपनी पूरी क्षमता से उपयोग किया जाता है तो निस्संदेह अधिक प्राप्त किया जा सकता है। और इस पूरी फिल्म में हम उसी का परिणाम देखते हैं।

यह देखते हुए कि द मल्टीवर्सल सागा में चूड़ियों के एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है, लिवानोस ने कहा कि दर्शकों को द मार्वल्स का एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और सीक्रेट वॉर्स जैसी आगामी एमसीयू फिल्मों से कनेक्शन होने की उम्मीद करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा, यह निश्चित रूप से एमसीयू के भविष्य के लिए बहुत सारी संभावनाएं पैदा करता है, चाहे एवेंजर्स और सीक्रेट वॉर्स टीमें उनके साथ कुछ भी करना चाहें। कैंडीमैन की निर्देशक निया डकोस्टा ने सुश्री मार्वल के लिए मेगन मैकडॉनेल और एलिसा कारसिक की पटकथा को अनुकूलित किया। ब्री लार्सन कैरल डेनवर्स/कैप्टन मार्वल के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी, वांडाविज़न की टेयोना पैरिस मोनिका रामब्यू की भूमिका निभाएंगी, और इमान वेल्लानी कमला खान/सुश्री की भूमिका निभाएंगी। चमत्कार. एश्टन के क्री प्रतिद्वंद्वी के अलावा, पार्क सेओ-जून, एमसीयू के लिए एक नौसिखिया, अभिनीत तिकड़ी के साथ अपने पहले हॉलीवुड प्रोडक्शन पर काम करेंगे। दक्षिण कोरियाई अभिनेता को कई लोकप्रिय के-नाटकों में शीर्षक भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जैसे सेक्रेटरी किम के साथ क्या गलत है? इसी तरह इटावन क्लास।

लार्सन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में बताया कि एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बाद कैप्टन मार्वल ने पृथ्वी क्यों छोड़ दी, उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने जो वास्तव में आवश्यक था उसे खो दिया था। ऑस्कर विजेता ने कहा, “जिस तरह से मैं इसे समझने और समझने में सक्षम हुई, उससे यह पता चलता है कि कैरोल एक तरह से काम में व्यस्त रहती थी और उसका अपने दिल, परिवार और दोस्तों से संपर्क टूट गया था।” उन्होंने कहा, ”मैं निश्चित रूप से इससे जुड़ सकती हूं।” आधिकारिक आख्यान का दावा है कि डेनवर्स की क्षमताएं कैप्टन मोनिका रामब्यू, उनकी भतीजी, और सुश्री मार्वल, उनकी अब तक की सबसे बड़ी फैनगर्ल के साथ जुड़ी हुई हैं। असामान्य तीनों को यह निर्धारित करने के लिए सहयोग करना होगा कि अपनी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करने के लिए उन्हें एक-दूसरे के साथ स्थान क्यों बदलना चाहिए। सुश्री मार्वल के सीज़न समापन में मध्य-क्रेडिट अनुक्रम, जो अचानक एक हैरान कैप्टन मार्वल को सुपरहीरो सामग्री से भरे कमला के कमरे में भेजता है, वास्तव में इस घटना के लिए पहले पूर्वावलोकन के रूप में कार्य करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply