द मार्वल्स कैरेक्टर पोस्टर्स में हर किसी का पसंदीदा फ़्लेरकेन शामिल है।

Spread MCU News

द मार्वल्स के लिए, नए चरित्र पोस्टर उपलब्ध कराए गए हैं। आगामी कैप्टन मार्वल सीक्वल से पहले मार्वल स्टूडियोज़ द्वारा छह बिल्कुल नए चरित्र पोस्टर जारी किए गए हैं। निःसंदेह, यह शीर्षक तीन पर भी लागू होता है, जिसमें कमला खान/सुश्री को प्रशंसात्मक पोस्टर दिए जा रहे हैं। मार्वल (इमान वेल्लानी), मोनिका रामब्यू (तायोना पैरिस), और कैरोल डेनवर/कैप्टन मार्वल (ब्री लार्सन)। उनके साथ प्रिंस यान (सियो-जून पार्क) और निक फ्यूरी (सैमुअल एल. जैक्सन) के पोस्टर शामिल हैं, और हर किसी के पसंदीदा फ़्लार्केन गूज़ के पास एक चरित्र पोस्टर भी है।

कैप्टन मार्वल के बाद से, जहां बिल्ली को ज्यादातर रेगी के नाम से एक टैब्बी बिल्ली द्वारा चित्रित किया गया था, गूज़ मार्वल प्रशंसकों के बीच पसंदीदा रहा है। जब द मार्वल्स का फिल्मांकन यूके में स्थानांतरित किया गया, तो रचनाकारों ने फॉलो-अप में गूज़ के लिए खड़े होने के लिए टैंगो और निमो नाम की दो पड़ोस बिल्लियों को काम पर रखा। हालाँकि लार्सन शूटिंग के दौरान बिल्लियों के साथ व्यक्तिगत रूप से बातचीत करने में असमर्थ थे, लेकिन उनके सह-कलाकारों ने जानवरों की बहुत सराहना की। उसने कहा है कि उसे बिल्लियों से एलर्जी है, इस प्रकार कैरोल और गूज़ के बीच किसी भी बातचीत को कंप्यूटर ग्राफिक्स का उपयोग करके अनुकरण किया जाना चाहिए। मुझे एलर्जी रहती है. मैं चाहता हूं कि यह बदले. लेकिन जब तक ऐसा नहीं होता, एंटरटेनमेंट वीकली से बात करने वाले लार्सन के अनुसार, सीजीआई धन का एक बड़ा हिस्सा मुझे और बिल्ली को आवंटित किया जाता है। इसके अतिरिक्त सूत्र से बात करते हुए, बिल्ली प्रशिक्षक जो वॉन ने कहा, “मुझे बिल्लियों के बारे में जो बात बहुत दिलचस्प लगती है वह यह है कि वे पालतू जीवन का आनंद ले रही हैं। उन्हें वास्तव में इस बात का अंदाज़ा नहीं है कि गूज़ के उतने ही प्रशंसक हैं जितने पूरे ग्रह पर हैं। वे बस अपने आप से दूर हैं।

चल रही SAG-AFTRA हड़ताल के कारण, कलाकार स्वयं द मार्वल्स का प्रचार नहीं कर पाएंगे। फिल्म में उपरोक्त कलाकारों के अलावा ज़ावे एश्टन, रान्डेल पार्क, लशाना लिंच और शामियर एंडरसन भी हैं। पटकथा मेगन मैकडॉनेल और एलिसा कारासिक द्वारा सह-लिखित थी और निया डकोस्टा द्वारा निर्देशित थी। फिल्म में, कैरल डेनवर्स, उपनाम कैप्टन मार्वल, ने दमनकारी क्री से अपनी पहचान वापस पा ली है और सुप्रीम इंटेलिजेंस पर प्रतिशोध लिया है। यह कैप्टन मार्वल और मिसेज मार्वल दोनों की अगली कड़ी है। हालाँकि, अप्रत्याशित परिणाम कैरल को अव्यवस्थित ब्रह्मांड का भार उठाने के लिए मजबूर करते हैं। उनकी प्रतिभाएँ जर्सी सिटी की सुपरफैन कमला खान उर्फ़ सुश्री मार्वल और कैरोल की भतीजी, जो अब S.A.B.E.R. हैं, से मेल खाती हैं। अंतरिक्ष यात्री कैप्टन मोनिका रामब्यू, जब उसकी ज़िम्मेदारियाँ उसे एक क्री क्रांतिकारी से जुड़े एक विषम वर्महोल में ले जाती हैं। ब्रह्मांड को “द मार्वल्स” के रूप में संरक्षित करने के लिए, इन तीनों को एक साथ आना होगा और सहयोग करना सीखना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply