द मार्वल्स निर्देशक के लिए कलाकारों और क्रू स्क्रीनिंग को आमंत्रित नहीं किया गया था

Spread MCU News

इस साल की द मार्वल्स और 2021 कैंडीमैन फीचर की निर्देशक, निया डकोस्टा को उनकी अपनी मार्वल फिल्म की कास्ट और क्रू स्क्रीनिंग में आमंत्रित नहीं किया गया था। कथित तौर पर डकोस्टा को नहीं पता था कि द मार्वल्स के कलाकार और क्रू उस रात स्क्रीनिंग कर रहे थे, जो उसका 34वां जन्मदिन भी था। जब चालक दल के सदस्यों को डकोस्टा के जन्मदिन समारोह में आमंत्रित किया गया, तो उन्होंने निर्देशक को इसके बारे में बताया, लेकिन उनके लिए इसे बनाने में बहुत देर हो चुकी थी। 8 नवंबर को, द मार्वल्स की कार्यकारी निर्माता मैरी लिवानोस ने वेस्टवुड के फॉक्स विलेज थिएटर में डकोस्टा की जगह ली।

डेकोस्टा के एक प्रवक्ता ने टीएचआर को बताया कि “यह सुझाव देना काफी अपमानजनक और परेशान करने वाला होगा कि निया के पास अपनी रचनात्मक टीम के लिए प्रशंसा के अलावा कुछ और है।” यह भी ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि डेकोस्टा ने लास वेगास में उसी कार्यक्रम के बहुत ही कम संस्करण में कलाकारों और चालक दल की स्क्रीनिंग से पहले शाम बिताई थी। ब्री लार्सन (कैप्टन मार्वल) सहित फिल्म के कलाकार भी इसमें शामिल नहीं हो सके क्योंकि उन्हें फिल्म का प्रचार जारी रखने के लिए एसएजी-एएफटीआरए की हड़ताल 12:01 बजे समाप्त होने तक इंतजार करना पड़ा।

मार्वल्स की बॉक्स ऑफिस विफलता इस समय भी एक रहस्य बनी हुई है। बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सप्ताहांत में, 200 मिलियन डॉलर की फिल्म की बॉक्स ऑफिस आय में 78-80% की गिरावट आई – मार्वल स्टूडियोज के लिए एक खेदजनक रिकॉर्ड। यह कैप्टन मार्वल सीक्वल के फीके प्रीमियर और मिली-जुली नकारात्मक समीक्षाओं का अनुसरण करता है। जाहिर तौर पर मार्वल के प्रशंसक द मार्वल्स से नाखुश हैं, लेकिन वे यह भी जानते हैं कि फिल्म के कम बॉक्स ऑफिस परिणाम का दोष मार्वल या डिज्नी के बजाय इंडी फिल्म निर्माता पर मढ़ने की एक अजीब प्रवृत्ति प्रतीत होती है। हाल तक ऐसा नहीं हुआ था कि किसी अंदरूनी सूत्र ने पोस्टप्रोडक्शन चरण के दौरान मार्वल्स को कथित तौर पर “छोड़ने” के लिए डकोस्टा को जिम्मेदार ठहराने का प्रयास किया था, भले ही निर्देशक ने पहले ही फिल्म को प्राथमिकता देने के लिए अन्य प्रतिबद्धताओं की उपेक्षा कर दी थी।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

Source: The Hollywood Reporter

About Post Author

Leave a Reply