द मार्वल्स निर्देशक निया डाकोस्टा रिलीज़ डेट के बदलाव को स्पष्ट करती हैं

Spread MCU News

आगामी मार्वल फिल्म, द मार्वेल्स की निर्देशक निया डाकोस्टा ने हाल ही में फिल्म की रिलीज की तारीख में बदलाव पर टिप्पणी की। डाकोस्टा ने स्पष्ट किया कि रिलीज की तारीख में बदलाव का मतलब था कि उन्हें एक और फिल्म विकसित करते हुए पोस्ट-प्रोडक्शन का काम दूर से करना था, जिस पर काम शुरू करने के लिए वह अनुबंधित रूप से बाध्य थीं। इसके बावजूद, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि परिवर्तन उतने नाटकीय नहीं थे जितना लोग सोच सकते हैं और हर कोई इस बारे में स्पष्ट था कि फिल्म क्या थी और वे क्या चाहते थे।

मार्वेल्स को अपनी रिलीज़ की तारीख में कई देरी का सामना करना पड़ा है, जिसके कारण उनके पीछे के कारण के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। कुछ प्रशंसकों ने सोचा है कि क्या फिल्म के निर्माण में कोई समस्या थी या पर्दे के पीछे संघर्ष थे। हालाँकि, डाकोस्टा की हालिया टिप्पणियाँ इस मामले पर कुछ प्रकाश डालती हैं और सुझाव देती हैं कि देरी केवल समय निर्धारण संघर्षों और तार्किक चुनौतियों के कारण हुई थी।

यह ध्यान देने योग्य है कि डाकोस्टा की टिप्पणियों से पता चलता है कि देरी ने फिल्म के विकास या दृष्टि को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित नहीं किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि हर कोई इस बारे में स्पष्ट था कि वे चुनौतियों का सामना करने के बावजूद फिल्म के लिए क्या चाहते हैं। जैसा कि द मार्वेल्स अपनी अंतिम रिलीज की तैयारी कर रहा है, प्रशंसक निस्संदेह यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि यह कैसे निकलता है और क्या यह पिछली मार्वल फिल्मों द्वारा निर्धारित उच्च उम्मीदों पर खरा उतरता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply