द मार्वल्स निर्देशक ने एमसीयू की समयरेखा स्थान की पुष्टि की

Spread MCU News

“दी मार्वल्स” निर्देशक निया डैकोस्टा ने बताया है कि कैप्टन मार्वल क्वील कब एमसीयू के इतिहास में होता है। डैकोस्टा ने एक साक्षात्कार में कहा कि फिल्म सीधे डिज़्नी+ श्रृंगारिक धारावाहिक “मिसेस मार्वल” के पोस्ट-क्रेडिट सीक्वेंस के बाद होगी, जिससे स्पष्ट प्रायोजन बनेगा। इस सीन में अपनी क्षमताओं का उपयोग करने के बाद, कमाला खान/मिसेस मार्वल और कैप्टन मार्वल ने स्थान बदल दिया, जो “दी मार्वल्स” की शुरुआत के रूप में काम किया।

डैकोस्टा के अनुसार, “मिसेस मार्वल” के अंत के उस सीन में “कमाला को हम फिल्म में पहली बार देखते हैं.” उन्होंने कहा कि हालांकि कमाला की कहानी में एक छोटा सा अंतर है, उसके शक्तियों का एक आध्यात्मिक विकास अवधि होगी, जो धीरे-धीरे फिल्म के दौरान प्रकट होगा।

ओस्कर विजेता ब्री लार्सन “दी मार्वल्स” में अपने भूमिका कैरोल डैनवर्स/कैप्टन मार्वल को दोबारा निभाएंगी, जिसका हाल ही में “अवेंजर्स: एंडगेम” में प्रदर्शन हुआ था। “वांडाविज़न” से प्रसिद्ध तेयोनाह पैरिस को मोनिका रैम्बो और ईमान वेलानी को कमाला खान/मिसेस मार्वल का किरदार सौंपा गया है। फिल्म का नवम्बर 10, 2023 को विमोचन होने की योजना है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply