द मार्वेल्स निर्देशक निया डैकोस्टा का वापसी

Spread MCU News

आगामी मार्वल फिल्म, द मार्वेल्स से निर्देशक निया डाकोस्टा के जाने के बारे में कुछ भ्रम है। डाकोस्टा ने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण के दौरान फिल्म छोड़ दी थी। डाकोस्टा अभी भी इस परियोजना में बहुत अधिक शामिल है। यह उन प्रशंसकों के लिए बहुत अच्छी खबर है जो द मार्वेल्स के भविष्य को लेकर चिंतित थे।

डाकोस्टा ने एक अन्य परियोजना, हेडा नामक टेसा थॉम्पसन वाहन पर काम करने के लिए फिल्म से कुछ समय लिया। हालाँकि, यह द मार्वेल्स से एक स्थायी प्रस्थान नहीं था। डाकोस्टा ने तब से फिल्म पर काम करने के लिए वापसी की है और कथित तौर पर अभी भी पोस्ट-प्रोडक्शन प्रक्रिया में शामिल है। मार्वल फ्रैंचाइजी के प्रशंसकों के लिए यह एक राहत की बात है, क्योंकि डाकोस्टा पहले ही कैंडीमैन जैसी फिल्मों में अपने काम के साथ खुद को एक प्रतिभाशाली निर्देशक के रूप में दिखा चुकी हैं।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि द मार्वेल्स से डाकोस्टा के जाने के आसपास की स्थिति अभी भी कुछ हद तक अस्पष्ट है। यह संभव है कि पर्दे के पीछे कुछ बदलाव किए गए थे जिसके कारण डाकोस्टा ने कुछ समय के लिए परियोजना छोड़ दी। हालाँकि, यह स्पष्ट है कि वह बोर्ड पर वापस आ गई हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कि द मार्वेल्स सबसे अच्छी फिल्म हो सकती है। फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हो सकते हैं कि फिल्म के रिलीज़ होने पर डाकोस्टा क्या लाता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply