नई एक्स-फोर्स श्रृंखला के साथ मार्वल यूनिवर्स को ठीक करना: एक्स-मेन ’97 का फोर्ज

Spread MCU News

मार्वल ने अधिक जानकारी और एक्स-फोर्स के पहले अंक के कवर का खुलासा किया है, जो एक्स-शीर्षकों में से एक है, जो कि “एक्स-मेन: फ्रॉम द एशेज” के पुन: लॉन्च के हिस्से के रूप में है। मार्वल ने पहले तीन नई एक्स-मेन “सैटेलाइट” किताबें छेड़ी हैं। जेफ्री थॉर्न श्रृंखला लिखेंगे, जबकि मार्कस टू इसका वर्णन करेंगे। अपनी वर्तमान एक्स-मेन ’97 कहानी से ताज़ा, फोर्ज श्रृंखला में उत्परिवर्ती नायक की भूमिका निभाएगा। उनकी महाशक्ति उन चीजों को देखने की क्षमता है जो अन्य नहीं देख सकते हैं, और वह इस प्रतिभा का उपयोग मुद्दों को हल करने के लिए मशीनें और हथियार विकसित करने में करेंगे। अब जब फोर्ज ने मार्वल यूनिवर्स के अंदर एक समस्या की पहचान कर ली है, तो उसने इन समस्याओं को “ठीक” करने के लिए उत्परिवर्ती नायकों के एक नए समूह को इकट्ठा करने का निर्णय लिया है – चाहे कोई उनकी सहायता के लिए अनुरोध करे या नहीं!

फोर्ज की आगामी एक्स-फोर्स टीम में एक लचीला रोस्टर होगा, जिसमें आवश्यकतानुसार डेडपूल जैसे विशेषज्ञों को जोड़ा जाएगा, जो नई श्रृंखला के पहले अंक में अतिथि भूमिका निभाएंगे। हालाँकि, राचेल समर्स, बेट्सी ब्रैडॉक, सेज, सर्ज और टैंक पुस्तक के प्राथमिक पात्र हैं। लगभग एक महीने पहले तीन “मुख्य” एक्स-मेन उपन्यासों का खुलासा करने के बाद मार्वल ने पहली बार इस एक्स-टाइटल के बारे में जानकारी का खुलासा किया है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में, लेखक जेफ्री थॉर्न ने खुशी व्यक्त की कि मार्वल ने श्रृंखला के लिए उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। “मैं इस बात से आश्चर्यचकित हूं कि मेरी पिच, जिसमें कहा गया था, ‘यह हमारे लिए एक्स-फोर्स की तरह लगती है,’ को कैसे स्वीकार किया गया। यह अभी भी एक्स-फोर्स है, लेकिन एक नए दृष्टिकोण और एक विशिष्ट उद्देश्य के साथ। जब मैं ऐसा कहता हूं तो मैं भविष्यवक्ता शेरिल क्रो की व्याख्या करूंगा, इस छाप के तहत प्रकाशित होने वाली सभी पुस्तकों को देखते हुए, “मैं बस कुछ मजा करना चाहता हूं,” और यह विचार करते हुए कि मुझे क्या करने को मिलता है और दूसरे क्या ला रहे हैं, मैं मैं निश्चित रूप से अकेला नहीं हूं। उसी प्रेस वक्तव्य में, आर्टिस्ट टू – जिन्होंने पहले मार्वल की एक्सकैलिबर बनाई थी, वह श्रृंखला जिसमें बेट्सी ब्रैडॉक ने द नाइट्स ऑफ एक्स से पहले अभिनय किया था – ने कहा, “जब मार्वल ने मुझे एक्स-फोर्स के लिए कलाकार बनने के लिए कहा तो मैं रोमांचित हो गया। बड़े होते हुए, मैं एक्स-पुस्तकों का एक शौकीन पाठक था, इसलिए मैंने नए और अनुभवी दोनों पाठकों को उत्साह का परिचय देने में मदद करने के मौके का फायदा उठाया। और शीर्ष पर चेरी को एक बार फिर बेट्सी ब्रैडॉक का स्केच बनाने को मिल रहा है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply