नई “कोर” टीम श्रृंखला के लिए प्रतिद्वंद्वी एक्स-मेन नेताओं को सहयोग की आवश्यकता है

Spread MCU News

शुरू में यह खुलासा किया गया था कि तीन “कोर” एक्स-मेन टीम सीरीज़ होंगी, अन्य किताबें उन तीन मुख्य किताबों के आसपास उपग्रह के रूप में काम करेंगी, जिनमें से तीनों समान रूप से महत्वपूर्ण होंगी, जब मार्वल के एक्स-मेन फिर से लॉन्च होंगे, “फ्रॉम द एशेज,” की पहली बार घोषणा की गई थी। मार्वल ने पहले दो मुख्य श्रृंखलाओं, जेड मैके और रयान स्टेगमैन द्वारा एक्स-मेन और गेल सिमोन और डेविड मार्केज़ द्वारा अनकैनी एक्स-मेन के बारे में जानकारी पहले ही प्रकट कर दी है। अब, कंपनी ईव इविंग और कारमेन कार्नेरो की तीसरी और अंतिम मुख्य पुस्तक, एक्सेप्शनल एक्स-मेन पर जानकारी का खुलासा कर रही है। यह शो लंबे समय से प्रतिद्वंद्वियों किटी प्राइड और एम्मा फ्रॉस्ट के इर्द-गिर्द घूमेगा, जिन्हें एक्स-मेन ब्रह्मांड के क्राकोअन युग के बाद के उत्परिवर्ती सुपरहीरो की एक नई पीढ़ी को प्रशिक्षित करने के लिए सहयोग करना होगा।

जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, एक्स-मेन पिछले कुछ वर्षों से अपने द्वीप देश क्राकोआ में बाकी मानवता से अलग रह रहे हैं। ऑर्किस ने क्राकोअन समाज को अचानक समाप्त कर दिया और अस्थायी रूप से पूरी दुनिया को म्यूटेंट के खिलाफ कर दिया, जिस तरह से हमने डेज़ ऑफ़ फ़्यूचर पास्ट जैसे कल्पनीय डायस्टोपियन भविष्य के बाहर कभी नहीं देखा है। ऑर्किस के साथ संघर्ष के दौरान, किटी प्राइड को कई बेहद परेशान करने वाले कार्य करने के लिए कहा गया था, जैसे कि दुष्ट ओगुन की शिक्षाओं को अपनाते हुए कई ऑर्किस कार्यकर्ताओं को मारना। अब जब यह सब खत्म हो गया है, तो किटी अकेली रहना चाहती है। स्वाभाविक रूप से, मुद्दा यह है कि, इस नए सामान्य में, जहां म्यूटेंट को एक बार फिर मनुष्यों के साथ सह-अस्तित्व के लिए मजबूर किया जाता है, यह म्यूटेंट के लिए विशेष रूप से सुरक्षित समय नहीं है, खासकर युवा लोगों के लिए नहीं जो अभी भी अपनी शक्तियों का उपयोग करना सीख रहे हैं। इस कारण से, किट्टी को तीन नए म्यूटेंट को प्रशिक्षित करने में सहायता करने के लिए सुपरहीरो सेवानिवृत्ति से बाहर आने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिन्हें मार्वल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में निम्नानुसार सूचीबद्ध किया है:

“धात्विक और चाबुक चलाने वाला कांस्य, भावनाओं को भड़काने वाला एक्सो, और चुपके से कुशल लड़ाकू मेली!”

चूँकि किटी इसे अकेले नहीं संभाल सकती है, इसलिए वह अनिच्छा से एक लंबे समय से प्रतिस्पर्धी एम्मा फ्रॉस्ट के साथ काम करने का फैसला करती है, ताकि इन नए म्यूटेंट को सुपरहीरो बनने के लिए प्रशिक्षित किया जा सके। एक्सेप्शनल एक्स-मेन एक श्रृंखला है जो एक्स-मेन के शैक्षिक पक्ष पर केंद्रित है, अगर एक्स-मेन म्यूट की सुरक्षा करने वाली एक स्ट्राइक टीम के बारे में है

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply