नए इको ट्रेलर के साथ आधिकारिक तौर पर नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल एमसीयू कैनन की पुष्टि की गई है

Spread MCU News

नेटफ्लिक्स का डेयरडेविल एमसीयू कैनन का हिस्सा है या नहीं, इसकी आधिकारिक पुष्टि आगामी डिज़्नी+ सीरीज़ इको के मार्वल के नए टीज़र ट्रेलर द्वारा की गई है। शक्तिशाली “किंगपिन” विल्सन फिस्क (विंसेंट डी’ऑनफ्रियो) को फिर से प्रस्तुत करना टीज़र का मुख्य लक्ष्य है। विल्सन फिस्क को काले और सफेद रंग में देखा जाता है, जो एक युवा लड़के के रूप में रक्त और हिंसा के साथ अपने पहले अनुभव को दर्शाता है, जब उसने अपनी मां के साथ दुर्व्यवहार होते देखा और अपने पिता के सिर पर हथौड़ा मारा, जिससे उनकी मौत हो गई और उनकी खोपड़ी टूट गई। यह फ़ुटेज पिछले डेयरडेविल के किंगपिन के दृश्यों से लिया गया है। “डेविल ऑफ हेल्स किचन” डेयरडेविल (चार्ली कॉक्स) में अपने सबसे दुर्जेय दुश्मन से लड़ने के बीच, टीज़र हेल्स किचन गिरोह की लड़ाई के दौरान बड़े किंगपिन के पहले के क्षणों की याद दिलाता है। यह क्लिप इको के आगामी पहले सीज़न में मौजूद तनाव की ओर इशारा करते हुए जारी है। इसमें किंगपिन और उसकी पूर्व प्रिय भतीजी माया लोपेज़ (अलाक्वा कॉक्स) के बीच हिंसक संघर्ष को दर्शाया गया है, जो अपने पिता विलियम लोपेज़ के निधन के लिए हेरफेर करने के लिए उसकी हत्या करना चाहती है, जैसा कि हॉकआई सीज़न 1 में खुलासा किया गया था। इसमें डेयरडेविल के साथ इको की लड़ाई की झलकियाँ भी हैं। वीडियो। इस लड़ाई को पहले एक टीज़र में दिखाया गया था और एक्शन कोरियोग्राफी के कारण इसे प्रशंसकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

प्रशंसक कई वर्षों से इस बात पर बहस कर रहे हैं कि नेटफ्लिक्स पर डेयरडेविल मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में विहित है या नहीं। जब मैट मर्डॉक स्पाइडर-मैन: नो वे होम में फिर से दिखे, तो बातचीत शुरू हो गई। जबकि महान किंगपिन ने अपनी प्रशंसक-पसंदीदा सरोगेट भतीजी, इको के साथ हॉकआई श्रृंखला में एमसीयू की शुरुआत की, जिसने तेजी से अपनी स्टैंडअलोन श्रृंखला अर्जित की, डेयरडेविल ने 2022 शी-हल्क श्रृंखला में प्रमुखता से काम किया और डेयरडेविल में अभिनय के लिए वापसी करेंगे। : पुनर्जन्म। विवाद तब सुलझता हुआ दिखाई दिया जब इको के कार्यकारी निर्माता ब्रैड विंडरबाम ने एक साक्षात्कार में कहा कि नेटफ्लिक्स की डेयरडेविल श्रृंखला वास्तव में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के आधिकारिक कैनन का एक हिस्सा है। आधिकारिक टीज़र में डेयरडेविल फ़ुटेज के उपयोग से इस दावे को और अधिक समर्थन मिलता है।

हालाँकि सीज़न 1 के आधे से अधिक अठारह एपिसोड पहले ही निर्मित हो चुके थे, डेयरडेविल, इको और इको किंगपिन सभी इको किंगपिन की समाप्ति के बाद वापस आने वाले हैं। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन सितंबर में शो के निर्देशकों और लेखकों के पुनर्गठन के बाद अब एक रचनात्मक बदलाव से गुजर रहा है। इको मार्वल स्पॉटलाइट लेबल के तहत प्रकाशित होने वाला पहला शो है और एमसीयू इतिहास में पहली परिपक्व-रेटेड श्रृंखला है, लेकिन विंसेंट डी’ऑनफ्रियो इस बात पर अड़े हैं कि शो का टोन इसके नेटफ्लिक्स समकक्ष के समान होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply