नए ब्लैक पैंथर वीडियो गेम पर हमारे पास सारी जानकारी है

Spread MCU News

कॉमिक पुस्तकों के सुपरहीरो सभी प्रकार की कहानियों में सुनहरे दौर का आनंद ले रहे हैं। बेहद सफल बाजीगर बनने की राह पर, फिल्मों, टेलीविजन और वीडियो गेम में सुपरहीरो अनुभव विकसित किए गए हैं। यह स्वर्ण युग अद्वितीय है क्योंकि यह नायकों की एक विस्तृत श्रृंखला को पहले की तरह फलने-फूलने का अवसर प्रदान करता है। स्पाइडर-मैन, बैटमैन और सुपरमैन अब फिल्मों, टेलीविज़न शो और वीडियो गेम में दिखाए जाने वाले एकमात्र सुपरहीरो नहीं हैं। टी’चल्ला, जिसे ब्लैक पैंथर के नाम से जाना जाता है, एक ऐसा हीरो है जिसने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया है। जुलाई 1966 में स्टैन ली और जैक किर्बी द्वारा द फैंटास्टिक फोर में अपनी शुरुआत करने के बाद, ब्लैक पैंथर को लगभग 57 साल हो गए हैं। इस बीच, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की बदौलत ब्लैक पैंथर हाल ही में लोकप्रिय सुपरहीरो कैनन में शामिल हुआ है। एमसीयू में सबसे प्रभावशाली परिवर्धन में से एक, अंदर और बाहर दोनों, ब्लैक पैंथर साबित हुआ है। इलेक्ट्रॉनिक आर्ट्स ने निस्संदेह ब्लैक पैंथर की क्षमता पर ध्यान दिया है क्योंकि वकंडा को अब वह स्टैंडअलोन वीडियो गेम मिल रहा है जिसका वह हकदार है।

ब्लैक पैंथर वीडियो गेम की देखरेख के लिए, ईए ने एक नया स्टूडियो स्थापित किया है। नया ट्रिपल-ए स्टूडियो क्लिफहेंजर गेम्स सिएटल, वाशिंगटन में स्थित है। क्लिफहैंगर गेम्स की विकास टीम अनुभवी पेशेवरों से बनी है, जिन्होंने पहले खेलों की एक लंबी सूची पर काम किया है, जिसमें मिडिल-अर्थ: शैडो ऑफ मोर्डर, गॉड ऑफ वॉर, कॉल ऑफ ड्यूटी और हेलो इनफिनिट शामिल हैं। उद्योग के दिग्गज केविन स्टीफेंस क्लिफहैंगर गेम्स के सीईओ हैं। स्टीफंस ने पूर्व में मोनोलिथ प्रोडक्शंस के उपाध्यक्ष का पद संभाला था, जो डब्ल्यूबी गेम्स का एक प्रभाग है जो अपनी उत्कृष्ट मध्य-पृथ्वी श्रृंखला और आगामी वंडर वुमन वीडियो गेम के लिए पहचाना जाता है। स्टीफंस ने 1997 के क्लॉ के लिए गेमप्ले प्रोग्रामर के रूप में शुरुआत की और अपने गेमिंग करियर का अधिकांश हिस्सा मोनोलिथ में बिताया। तब से, स्टीफंस ने खेलों की एक विस्तृत श्रृंखला में योगदान दिया है, जिसमें मध्य-पृथ्वी: शैडो ऑफ मॉर्डर और मध्य-पृथ्वी: शैडो ऑफ वॉर के साथ-साथ एलियंस बनाम प्रीडेटर 2, ट्रॉन 2.0, एफ.ई.ए.आर., एफ.ई.ए.आर. शामिल हैं। 2: परियोजना की उत्पत्ति, निंदा की गई: आपराधिक उत्पत्ति, और निंदा की गई 2: रक्तपात। ऐसा निश्चित रूप से प्रतीत होता है कि ब्लैक पैंथर वीडियो गेम क्लिफहेंजर गेम्स के प्रमुख स्टीफंस और उनकी प्रोडक्शन टीम के व्यापक और विविध अनुभव के साथ उत्कृष्ट हाथों में है।

गेमर्स को वकांडा में प्रवेश करने में कुछ समय लग सकता है क्योंकि ब्लैक पैंथर वीडियो गेम की कोई रिलीज़ डेट नहीं है। अगर ब्लैक पैंथर हर जगह फ्रेंचाइजी और सुपरहीरो प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतर पाता है तो यह निस्संदेह इंतजार के लायक होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author