नवीनतम डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर में जॉन कैंडी ईस्टर अंडा शामिल है

Spread MCU News

नवीनतम डेडपूल और वूल्वरिन टीज़र ट्रेलर में, रयान रेनॉल्ड्स दिवंगत हास्य अभिनेता जॉन कैंडी को श्रद्धांजलि देते हैं। सोमवार को बड़े ट्रेलर के रिलीज़ होने से पहले, रविवार को छोटे वीडियो वाला एक टीज़र जारी किया गया। इसमें पिछली डेडपूल फिल्मों से कैंडी का बार-बार उल्लेख शामिल था। टीज़र में रेनॉल्ड्स के वेड विल्सन को द कैनेडियन माउंटेड पढ़ते हुए देखा जा सकता है। प्रशंसित कॉमेडी प्लेन, ट्रेन और ऑटोमोबाइल में, कैंडी का चरित्र एक ही किताब पढ़ता है, और रेनॉल्ड्स पहले की डेडपूल फिल्मों में इसे सूक्ष्मता से श्रद्धांजलि देते हैं। रेनॉल्ड्स ने अतीत में कैंडी के लिए अपनी गहरी प्रशंसा व्यक्त की है, और यह उसके द्वारा दिए गए सिर हिलाने से स्पष्ट है।

रेनॉल्ड्स ने नेटफ्लिक्स श्रृंखला माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन में स्वीकार किया, “जब मैं छोटा था, मैं वास्तव में जॉन कैंडी के प्रति बहुत जुनूनी था।” “मैं भी अब भी करता हूं। स्टीव मार्टिन, कई अन्य व्यक्तियों में से, जिन्होंने सैटरडे नाइट लाइव छोड़ दिया। अगर मैं किसी परिदृश्य में फंस गया हूं या समझ नहीं पा रहा हूं कि अंदर कैसे पहुंचूं तो मैं उनकी नकल करूंगा। नील पेज, प्लेन, ट्रेन और ऑटोमोबाइल्स में मार्टिन का किरदार कुछ हद तक अति उपलब्धि हासिल करने वाला, आक्रामक रूप से अप्रभावित व्यक्ति है। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं, और मेरे पास यह कभी भी पर्याप्त नहीं होता है।” समान पुस्तक को डेडपूल 2 में प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया है, और रेनॉल्ड्स ने कहा कि उन्होंने पुस्तक का पुनर्निर्माण किया है ताकि कवर प्लेन, ट्रेन और ऑटोमोबाइल से कैंडी जैसा दिखे। वेड विल्सन को वही किताब पकड़े हुए दिखाया गया है जो पिछली फिल्म में उनके पास थी, हालांकि रेनॉल्ड्स ने कहा कि सटीक कवर को अंतिम संपादन से हटा दिया गया था, जिससे वह विशिष्ट उपस्थिति कम पहचानने योग्य हो गई थी।

“वह किताब मेरी है,” रेनॉल्ड्स ने टिप्पणी की। “मैंने इसे डेडपूल के लिए दोहराया था, लेकिन यह वही नहीं है जो वह ले जा रहा है। और अन्य स्थितियों में, मैं इसे अपनी बांह के नीचे पकड़ कर रखता हूं। मेरी राय में, इसे कभी भी वीडियो में कैद नहीं किया गया। लेकिन जिन चीज़ों को आप याद रखने की कोशिश करते हैं वे छोटी हैं। जिन्होंने आपके विकास को इस मुकाम तक पहुंचाने में सहायता की।” आगामी फिल्म के साथ, दर्शक और भी अधिक रोमांचक आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं। कई महत्वपूर्ण प्रस्तुतियाँ अपेक्षित हैं, जिसमें व्यापक रूप से प्रसारित सिद्धांत भी शामिल है कि टेलर स्विफ्ट एक एक्स-मेन चरित्र को चित्रित करेगी। जॉन कैंडी संकेत यह स्पष्ट करता है कि यह जानने का कोई तरीका नहीं है कि कितने ईस्टर अंडे प्रशंसकों को पृष्ठभूमि में छिपे हुए खोजने होंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply