निर्देशक का कहना है कि इको में कई एमसीयू कैमियो हैं

Spread MCU News

इको के निदेशक सिडनी फ़्रीलैंड ने खुलासा किया है कि पिछली परियोजनाओं के पात्र अगली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स श्रृंखला में संक्षिप्त रूप में दिखाई देंगे। एक साक्षात्कार के दौरान, फ्रीलैंड ने संकेत दिया कि मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के प्रशंसक चार्ली कॉक्स की डेयरडेविल के अलावा अन्य श्रृंखलाओं और फिल्मों के पात्रों को पहचानने में सक्षम हो सकते हैं। हालाँकि, इसमें भाग लेने से पहले आपको अपना असाइनमेंट पूरा करना आवश्यक नहीं है। यहां तक कि जो लोग एमसीयू से अपरिचित हैं, उनका भी इसे देखने के लिए स्वागत है।” हालाँकि इको के शीर्षक चरित्र का क्लिंट बार्टन/हॉकआई (जेरेमी रेनर) और केट बिशप (हैली स्टेनफेल्ड) के माध्यम से एवेंजर्स से संबंध है, क्योंकि 2021 डिज्नी+ श्रृंखला हॉकआई में उनकी भागीदारी है, यह अभी भी अनिश्चित है कि कौन कैमियो उपस्थिति बना सकता है।

इको में डेयरडेविल की उपस्थिति के संबंध में, फ्रीलैंड ने इको के साथ मैन विदाउट फियर के युद्ध अनुक्रम के संबंध में ताजा जानकारी का खुलासा किया। फिल्म निर्माता ने खुलासा किया, “यह एक सिंगल शॉट है, छह मिनट लंबा, और कहानी सब कुछ तय करती है।” “माया लोपेज़ उस परिदृश्य में एक किशोर लड़की के रूप में दिखाई देती है और एक क्रूर हत्यारे के रूप में बाहर निकलती है। इसके अलावा, मुझे लगा कि यह महत्वपूर्ण है कि दर्शक वास्तविक समय में बदलाव देख सकें। मार्वल स्टूडियोज़ का नया प्रयास, मार्वल स्पॉटलाइट, इको के साथ लॉन्च होगा। शो का लक्ष्य मार्वल के बड़े बजट दृष्टिकोण से हटना और अपनी श्रृंखला के माध्यम से अधिक “चरित्र-संचालित” कहानी बनाना है। मार्वल स्टूडियोज ने आगामी कार्यक्रम का प्रचार करते हुए इस तथ्य पर बड़ी बात कही है कि इको एमसीयू के इतिहास में पहला टीवी-एमए-रेटेड कार्यक्रम होगा।

इको में, आधिकारिक विवरण के अनुसार, “विल्सन फिस्क के संगठन द्वारा माया लोपेज़ का पीछा किया जा रहा है, जिससे वह ओक्लाहोमा में अपने गृहनगर लौट रही है, जहां उसे अपने अतीत के साथ समझौता करना होगा, अपनी मूल अमेरिकी जड़ों के साथ फिर से जुड़ना होगा और उसे गले लगाना होगा परिवार और समुदाय।” विल्सन फ़िस्क और डेयरडेविल दोनों आगामी डिज़्नी+ सीरीज़ डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में दिखाई देंगे, जिसे इको द्वारा स्थापित किया जाना है। हॉकआई में, अलाक्वा कॉक्स और विंसेंट डी’ओनोफ्रियो अपनी-अपनी वापसी भूमिकाओं में क्रमशः माया लोपेज/इको और विल्सन फिस्क/किंगपिन की भूमिका निभाते हैं। इको में, बोनी के रूप में डेवेरी जैकब्स, स्कली के रूप में ग्राहम ग्रीन, कजिन बिस्कुट के रूप में कोडी लाइटनिंग, चुला के रूप में टैंटू कार्डिनल और हेनरी के रूप में चास्के स्पेंसर को भी चित्रित किया गया है। ज़ैन मैक्कलर्नन, जिन्होंने हॉकआई में माया के दिवंगत पिता और पूर्व ट्रैकसूट माफिया कमांडर विलियम लोपेज़ की भूमिका निभाई थी, वह भी श्रृंखला में दिखाई देंगे।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply