नेटफ्लिक्स मार्वल के निदेशक ने पनीशर, डेयरडेविल के एमसीयू रिटर्न की सराहना की

Spread MCU News

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में डेयरडेविल और द पनिशर की वापसी की निर्देशक मार्क जॉबस्ट ने प्रशंसा की, जो नेटफ्लिक्स पर मार्वल कार्यक्रमों में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं। जॉबस्ट ने इन पात्रों का उपयोग करके आगे की कहानियों को बताए जाने की संभावना पर अपनी प्रसन्नता पर जोर दिया, जो स्पष्ट रूप से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। नेटफ्लिक्स के डेयरडेविल में, चार्ली कॉक्स और जॉन बर्नथल, जिन्होंने क्रमशः द पुनीशर और डेयरडेविल की भूमिका निभाई, ने अपना एमसीयू डेब्यू किया। बाद में द पनिशर का अपना स्पिनऑफ़ था। नेटफ्लिक्स और मार्वल के बीच समझौता समाप्त होने के बाद उनका भविष्य संदिग्ध हो गया। फिर भी, कॉक्स ने स्पाइडर-मैन: नो वे होम में विजयी वापसी की। इसके बाद उन्होंने शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ में और अधिक कैमियो किये। इसके अतिरिक्त, बर्नथल डेयरडेविल: बॉर्न अगेन में वापसी करेंगे। दो डेयरडेविल, ल्यूक केज और द पनिशर एपिसोड के निर्देशक ने एक साक्षात्कार में इन पात्रों की एमसीयू वापसी पर अपनी राय पेश की।

कहानियों के अलावा यह हमें बताने की अनुमति देती है, जॉबस्ट ने कहा, “ओह, वे बहुत ही शानदार हैं। यह दर्शकों को पसंद आया। बेहतरीन सुपरहीरो कहानियां सभी रूपक हैं; आप उनके साथ बहुत अच्छा समय बिता सकते हैं, लेकिन अंततः, वे हमारी दुनिया के बारे में कुछ न कुछ प्रतिबिंबित करते हैं, हम कौन हैं और हम क्या बनने की उम्मीद करते हैं। हमने अभी तक ऐसा नहीं किया था क्योंकि हम उन कहानियों को और अधिक बताने में सक्षम होना चाहते थे और नए विचारों को प्रेरित करने के लिए मार्वल यूनिवर्स का उपयोग करना चाहते थे। हम में से कोई नहीं; हम सभी जानते थे कि हमारा काम नहीं हुआ। ‘आह, लेकिन यहां करने के लिए और भी बहुत कुछ है,’ हम सभी ने सोचा। उनमें से प्रत्येक भूमिका के लिए, साथ ही उन श्रृंखलाओं के अभिनेताओं के साथ मेरा घनिष्ठ संबंध था। स्पाइडर-मैन: नो वे होम में कॉक्स और हॉकआई में विल्सन फिस्क/किंगपिन के रूप में विंसेंट डी’ऑनफ्रियो के साथ शुरुआत करते हुए, मार्वल ने 2021 में विभिन्न नेटफ्लिक्स पात्रों का विलय शुरू किया। इन प्रस्तुतियों के बाद, यह घोषणा की गई कि कॉक्स और डी’ऑनफ्रियो वापस आएंगे डिज़्नी+ का डेयरडेविल: बॉर्न अगेन, जिसमें 18 एपिसोड के लिए दो सीज़न का ऑर्डर है, साथ ही बर्नथल की वापसी भी है।

फिन जोन्स की आयरन फिस्ट, माइक कोल्टर की ल्यूक केज और क्रिस्टन रिटर की जेसिका जोन्स सहित अन्य पात्र अभी तक अज्ञात हैं। कुछ अटकलों के अनुसार, डेयरडेविल: बॉर्न अगेन जोन्स की वापसी का आधार बन सकता है, और अन्य दावों का दावा है कि यह भविष्य के इको एपिसोड में हो सकता है। रिटर ने उसी भूमिका को फिर से निभाने में रुचि व्यक्त की है और सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को चिढ़ाया है। इसके विपरीत, कोल्टर ने अधिक सावधानी से काम किया है, यह पहचानते हुए कि शायद उसका समय चला गया है, लेकिन फिर भी उसे विश्वास है कि उसके पास बताने के लिए और भी कहानियाँ हैं। जोन्स शांग-ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स 2 में वापसी कर सकते हैं क्योंकि वह आयरन फिस्ट के रूप में अपनी भूमिका को दोबारा करने के लिए तैयार हैं। डेयरडेविल: बॉर्न अगेन का उत्पादन चल रहे SAG-AFTRA और WGA हमलों के कारण निलंबित कर दिया गया है, इसलिए द डिफेंडर्स की वापसी की जानकारी में देरी हो सकती है। जॉबस्ट का उत्साह इन पात्रों के पुनरुत्पादन के लिए व्यापक उत्साह का प्रतिनिधि है, जो एमसीयू के लिए संभावित नए प्रक्षेपवक्र और उन पात्रों की अधिक जांच का सुझाव देता है जिन्होंने प्रशंसकों के साथ तालमेल बिठाया है। जॉबस्ट ने आगे कहा, “भगवान उन्हें आशीर्वाद दें, यही मैं कहता हूं,” इन पोषित लोगों के भविष्य के लिए प्रशंसा और आशा व्यक्त करते हुए।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply