नो वे होम के बाद, एंड्रयू गारफील्ड ने फिर से स्पाइडर-मैन बनने की बात की

Spread MCU News

MCU के स्पाइडर-मैन: नो वे होम में कैमियो करने के बाद, एंड्रयू गारफील्ड ने स्पाइडर-मैन के अपने संस्करण के रूप में वापसी की संभावना पर एक आशावादी अपडेट दिया। मार्वल स्टूडियोज और सोनी पिक्चर्स द्वारा सिनेमाघरों में एक नहीं, बल्कि तीन लाइव-एक्शन स्पाइडर-मैन फिल्में रिलीज किए हुए लगभग तीन साल बीत चुके हैं। स्पाइडर-मैन: नो वे होम के समापन के बाद, चरण 4 की फिल्म मल्टीवर्स सागा में सबसे सफल MCU प्रोडक्शन बनी हुई है, और प्रशंसक अभी भी उम्मीद कर रहे हैं कि टॉम हॉलैंड सुपरहीरो के एंड्रयू गारफील्ड और टोबी मैगुइरे के संस्करणों को फिर से साथ लाएंगे। द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 3 के रद्द होने के बाद, गारफील्ड ने एक नए एस्क्वायर प्रोफाइल में स्पाइडर-मैन: नो वे होम के कास्ट मेंबर के रूप में अपने अनुभव को दर्शाया। इस सवाल के जवाब में कि क्या वह भविष्य की मार्वल फिल्म में स्पाइडर-मैन के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाने के बारे में कभी सोचेंगे, गारफील्ड ने जोर देकर कहा कि वह हमेशा दरवाजा खुला रखते हैं जब तक कि “यह सही बात हो।” उन्होंने घोषणा की:

मेरे लिए, यह वास्तव में पुनर्स्थापनात्मक था। अगर यह सही बात थी, अगर इसने संस्कृति में योगदान दिया, अगर यह एक अद्भुत विचार था, या अगर ऐसा कुछ था जो पहले नहीं किया गया था जो अलग, अजीब और रोमांचकारी था और जिसे आप वास्तव में पसंद कर सकते थे, तो मैं बिना किसी संदेह के वापस जाऊंगा। वह व्यक्तित्व बहुत मजेदार है, और मैं इसे पसंद करता हूं। अगर मेरी खुशी किसी भी तरह से योगदान देती है, तो मैं भी खुश हूं।

जो लोग भविष्य में गारफील्ड को वापस आते हुए देखना चाहते हैं, उनके लिए स्पाइडर-मैन की भूमिका निभाने के प्रति अभिनेता का आशावादी रवैया उत्साहजनक है, भले ही द अमेजिंग स्पाइडर-मैन 3 कभी दिन की रोशनी में न दिखे। यह स्पष्ट है कि गारफील्ड ने मार्वल स्टूडियो/सोनी पिक्चर्स की संयुक्त रिलीज़ में स्पाइडर-मैन की भूमिका में दोनों दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लाने का मज़ा लिया। यह कल्पना करना मुश्किल है कि गारफील्ड आगामी एपिसोड में वेबस्लिंगर के रूप में अपनी भूमिका को फिर से नहीं दोहराएगा, अगर यही वह परिदृश्य है जिसमें उसे भाग लेने के लिए कहा जाता है। कई लोगों के मन में गारफील्ड की MCU कालक्रम में संभावित वापसी के बारे में अटकलें हैं, कुछ लोगों का सुझाव है कि उनका स्पाइडर-मैन एवेंजर्स: डूम्सडे और/या एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स में दिखाई दे सकता है। गारफील्ड को दिखाने के लिए यह सबसे स्पष्ट स्थान होगा, खासकर यह देखते हुए कि फ़िल्में मल्टीवर्स सागा का अंत हैं। इसके अतिरिक्त, यह गारफील्ड के स्पाइडर-मैन संस्करण को MCU और इसके बाहर दोनों से कई अन्य मार्वल पात्रों के साथ बातचीत करने की अनुमति देगा। मार्वल स्टूडियो और सोनी पिक्चर्स गारफील्ड से फेज़ 6 के अंतिम चरण का हिस्सा बनने के बारे में संपर्क कर सकते हैं, अगर उन्होंने पहले से ऐसा नहीं किया है, यह देखते हुए कि एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स को MCU का एक सॉफ्ट रीबूट स्थापित करना है, जिसमें संभवतः कई समयसीमाओं का विलय होगा। स्पाइडर-मैन: नो वे होम के लिए अपने शानदार प्रेस टूर के बाद, गारफील्ड के नए बयानों से शायद यह दिखावा हो सकता है कि उन्हें नहीं पता कि उनके स्पाइडर-मैन के लिए आगे क्या होने वाला है, जबकि वास्तव में, वह MCU के लिए पहले से ही कुछ करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। दुनिया को तब तक इंतज़ार करना होगा और देखना होगा कि वे गारफील्ड के स्पाइडर-मैन को एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर देख पाते हैं या नहीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author