पर्दे के पीछेः ‘डेडपूल 3’ रैप के रूप में रयान रेनॉल्ड्स का दिल छू लेने वाला संदेश

Spread MCU News

रयान रेनॉल्ड्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि ‘डेडपूल 3’ की शूटिंग पूरी हो गई है। इस खबर ने फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है जो फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, रेनॉल्ड्स ने प्रतिष्ठित लाल और काले सुपरहीरो सूट का संदर्भ देते हुए कहा, “सूट खून छुपाता है। पसीना भी… लेकिन आज, डेडपूल को लपेटने के साथ, यह ज्यादातर आँसू हैं। ” यह स्पष्ट है कि रेनॉल्ड्स फिल्मांकन के अंत के बारे में भावुक हैं और अपने करीबी दोस्तों के साथ काम करने के अवसर के लिए आभारी हैं।

रेनॉल्ड्स के पोस्ट में फिल्म के कलाकारों और चालक दल को हार्दिक धन्यवाद भी शामिल था, जिन्होंने परियोजना को जीवंत करने के लिए अथक प्रयास किया। उन्होंने हवा, बारिश, हड़ताल और यहां तक कि ह्यूग जैकमैन सहित उनके सामने आने वाली चुनौतियों का उल्लेख किया। हालाँकि, इन सभी बाधाओं के बावजूद, टीम निर्देशक शॉन लेवी के नेतृत्व में वास्तव में कुछ खास बनाने के लिए एक साथ आने में सक्षम थी। अपने सहयोगियों के प्रति रेनॉल्ड्स का आभार फिल्म के निर्माण में की गई कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।

कुल मिलाकर, यह खबर कि ‘डेडपूल 3’ की शूटिंग पूरी हो गई है, फ्रैंचाइज़ी के प्रशंसकों के लिए रोमांचक है जो फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रयान रेनॉल्ड्स के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि यह परियोजना उनके और उनके साथ काम करने वाले लोगों के करीबी समूह के लिए कितनी मायने रखती है। यह देखना दिलचस्प होगा कि अंतिम उत्पाद कैसे निकलता है और यह श्रृंखला की पिछली दो फिल्मों से कैसे तुलना करता है। यह जानने के लिए प्रशंसकों को 26 जुलाई तक इंतजार करना होगा।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply