पीपुल्स च्वाइस अवार्ड जीतने के लिए अहसोका और द मांडलोरियन को लोकी ने हरा दिया।

Spread MCU News

पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स में, लोकी ने एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की। लोकी ने 49वें वार्षिक पीपुल्स च्वाइस अवार्ड्स में साइंस-फिक्शन/फैंटेसी शो ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। यह देखते हुए कि प्रशंसक पुरस्कार प्रस्तुति के विजेताओं को चुनने के लिए मतदान करते हैं, यह एक उल्लेखनीय जीत थी जिसने दिखाया कि डिज्नी+ पर अपने दूसरे सीज़न के बाद लोकी को कितनी पसंद किया गया है। अहसोका और द मांडलोरियन दोनों को स्टार वार्स टेलीविजन श्रृंखला के लिए नामांकित किया गया था, इस प्रकार लोकी को जीतने के लिए उन दोनों पर काबू पाना पड़ा। गुप्त आक्रमण, एक अन्य एमसीयू श्रृंखला, को भी नामांकित किया गया था; अन्य विकल्प थे द विचर, ब्लैक मिरर, अमेरिकन हॉरर स्टोरी: डेलिकेट, और घोस्ट्स।

टॉम हिडलेस्टन ने पुरस्कार स्वीकार किया और अपने स्वीकृति भाषण में कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं इस महान सम्मान के लिए बहुत आभारी हूं।” आपसे, दर्शकों से, वे लोग जो हमारा समर्थन करते हैं और हमें जो हम करते हैं उसे पूरा करने में सक्षम बनाते हैं, उनसे यह पीपुल्स च्वाइस अवार्ड प्राप्त करना एक सम्मान की बात है। एक निर्माता और अभिनेता के रूप में, मैं लोकी के दूसरे सीज़न से वास्तव में खुश हूं। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं इसे उन सैकड़ों प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ साझा करता हूं जिन्होंने लोकी के निर्माण में योगदान दिया। जारी रखने से पहले हिडलेस्टन ने जल्दी से कहा, “मैंने 14 साल तक लोकी की भूमिका निभाई है।” मैंने यात्रा के बारे में ऐसा कभी महसूस नहीं किया था, और मैं आपके बिना इसे पूरा नहीं कर पाता। मैं लोकी के प्रति आपके प्यार, आपकी जिज्ञासा और आपके उत्साह के कारण यहां खड़ा हूं। इसके लिए बहुत धन्यवाद।”

दूसरे सीज़न की लोकप्रियता को देखते हुए लोकी के तीसरे सीज़न को देखने में कुछ प्रशंसकों की दिलचस्पी हो सकती है। शो के रचनाकारों से इसके बारे में पूछताछ की गई है, लेकिन आम तौर पर बोलते हुए, सीजन 2 सीजन 1 में शुरू हुई कहानी का निष्कर्ष निकालता है। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि लोकी की कहानी का विस्तार नहीं हो सकता है, संभावित स्पिनऑफ अन्य पात्रों पर अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं जो कि दर्शक शो पहले दो सीज़न से परिचित था। फ़ेज़ ज़ीरो पॉडकास्ट के दौरान कार्यकारी निर्माता केविन राइट ने कहा, “हमने इसे किताब के समापन की तरह माना।” सीज़न 1 एक अध्याय का प्रतिनिधित्व करता है, जबकि सीज़न 2 दूसरे का प्रतिनिधित्व करता है। यहीं समाप्त करना उचित लगा। मैं यह कहूंगा: मैं इन पात्रों और इस ब्रह्मांड की पूजा करता हूं। निःसंदेह, मुझे सिल्वी और टीवीए के साथ कहानियाँ सुनाते रहना अच्छा लगेगा। यदि यह संभव हुआ तो मैं लोकी के बारे में और कहानियाँ बताना चाहूँगा। हालाँकि, सबसे बढ़कर, मैं उन लोगों के समूह के साथ आगे बढ़ना पसंद करूँगा जिन्होंने कार्यक्रम के इन दो सीज़न को जीवंत बनाया।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply