पूरे स्पाइडर-वर्स में: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स पर स्पाइडर-मैन निर्देशक का अपडेट साझा किया गया है

Spread MCU News

स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के निर्देशक स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स पर एक अपडेट के साथ-साथ उनके सहयोग और रचनात्मक प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं। जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन की निर्देशन टीम ने 2024 एस्ट्रा फिल्म के दौरान आयोजित एक साक्षात्कार में चर्चा की कि वे फिल्म का नेतृत्व करने और स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के कैलिबर के निर्माण का बोझ कैसे आवंटित करते हैं। पुरस्कार. थॉम्पसन ने प्री-प्रोडक्शन के दौरान 2022 में शुरू हुई प्रक्रिया का विवरण दिया और विभिन्न स्क्रीन पर कई बैठकें शामिल कीं। समय के साथ, फिल्म निर्माता घनिष्ठ मित्र बन गए और एक-दूसरे की प्राथमिकताओं और कलात्मक निर्णयों पर उनकी पेशेवर पकड़ मजबूत हो गई।

“जब उत्पादन शुरू हुआ, तो हमने पहले ही एक बंधन बना लिया था क्योंकि हमने अपने जीवन का पहला साल या डेढ़ साल एक साथ बिताया था, बैठकों में जाना, स्क्रीन देखना और उन्हीं विषयों पर चर्चा करना जैसे हमने सब कुछ तैयार किया था। फिल्म में स्पष्टीकरण के अनुसार, “हम सभी दोस्त बन गए और एक-दूसरे के स्वाद को समझ गए।” थॉम्पसन ने यह कहते हुए आगे कहा कि तीन निर्देशक विभिन्न पृष्ठभूमि और माध्यमों से थे। इससे पहले, जोआकिम डॉस सैंटोस ने एक एनिमेटर और स्टोरीबोर्ड कलाकार के रूप में जस्टिस लीग अनलिमिटेड और अवतार: द लास्ट एयरबेंडर सहित एनिमेटेड टीवी श्रृंखला में योगदान दिया था। नाटककार, पटकथा लेखक और निर्देशक केम्प पॉवर्स ने डिज्नी पिक्सर एनिमेटेड फिल्म सोल का सह-निर्देशन किया और वह अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित हैं। क्लाउडी विद अ चांस ऑफ मीटबॉल्स और स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स दोनों के प्रोडक्शन डिजाइनर जस्टिन के. थॉम्पसन थे।

बहुप्रतीक्षित स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स में एक अपडेट है, जिस पर फिल्म निर्माता डॉस सैंटोस के साथ चर्चा करने गए थे। उन्होंने कहा, “हम उत्पादन में हैं, हम इस पर काम कर रहे हैं, और हम देखेंगे कि क्या होता है।” यह प्रगति कर रहा है. स्पाइडर-मैन: इनटू द स्पाइडर-वर्स के साथ, जिसे फिल लॉर्ड (द लेगो मूवी और 21 जंप स्ट्रीट) और रॉडनी रोथमैन द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया था, स्पाइडर-वर्स फ्रेंचाइजी ने 2018 में अपनी शुरुआत की। फिल्म का आविष्कारशील एनीमेशन और अद्वितीय दृश्य शैली, जिसने हास्य पुस्तकों से प्रेरणा ली, ने आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त की। फिल्म का कथानक शमीक मूर के चरित्र माइल्स मोरालेस पर केंद्रित है, जो नए स्पाइडर-मैन में बदल जाता है और किंगपिन से अपनी रक्षा के लिए अन्य समानांतर ब्रह्मांडों के स्पाइडर-पीपुल्स के साथ मिलकर काम करता है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply