पॉल रुड ने स्पार्कलिंग वॉटर पीकर अपने एंट-मैन आहार का जश्न मनाया।

Spread MCU News

पॉल रुड ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उन्होंने एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया के लिए इतना कठोर आहार लिया कि उनका पुरस्कार स्वादहीन स्पार्कलिंग पानी था। जब ऑफ मेन्यू के मेजबान जेम्स एकैस्टर और एड गैंबल ने पॉल रुड के पसंदीदा प्रकार के पानी के बारे में पूछा, तो रुड ने एंट-मैन फिल्म के लिए अपनी तैयारी के बारे में एक कहानी के साथ उत्तर दिया। जब मैं एंट-मैन फिल्म के लिए प्रशिक्षण ले रहा था तो स्पार्कलिंग वॉटर मेरे लिए काफी सख्त आहार लेने का इनाम था। वह आहार इतना खराब था,” उन्होंने टिप्पणी की। इसके अलावा, रुड ने आहार को “वास्तव में उबाऊ भोजन, हर बार, बार-बार” कहा। उन्होंने यह कहते हुए जारी रखा कि यद्यपि यह वास्तव में उबाऊ था, यह समझौता बहुत बुरा नहीं था क्योंकि वह अत्यधिक ऊर्जावान महसूस कर रहे थे।

रुड ने बताया कि अपने कठोर व्यायाम और आहार योजना पर टिके रहना कैसा होता है, लेकिन जब उन्होंने क्रिस हेम्सवर्थ को देखा तो उन्होंने इसके उद्देश्य पर सवाल उठाया। जब मैं अपने आप को देखता हूं, तो मुझे पता चलता है कि यह अस्तित्व में है, तो मैं खुद को क्यों मार रहा हूं? मैं यह कभी नहीं कर पाऊंगा. तथ्य यह है कि यह एंट-मैन था न कि थॉर, एक प्लस था। “मुझे यह भी लगता है कि मैंने किसी से भी ज्यादा मेहनत की, मैं हर किसी से बेहतर खाता था, और मैं उन सभी से भी बदतर दिखता था,” वह दावा करते हुए कहते हैं, यह साबित करते हुए कि उन्होंने भोजन और फिटनेस के मामले में उन सभी में से सबसे अधिक प्रयास किया है। . भयानक दिखने के लिए मुझे सावधानीपूर्वक आहार लेना पड़ता था और लगातार व्यायाम करना पड़ता था। इतना भी अच्छा नहीं।”

रुड ने अपनी तुलना थॉर के अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ से की, फिर भी एंट-मैन ने लाखों मार्वल प्रशंसकों से 600 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की है। ऑफ मेन्यू होस्ट के एक सवाल के जवाब में कि आहार का पालन करना कितना कठिन था, रुड ने जवाब दिया, “एक बार जब आप इसमें शामिल हो जाते हैं, तो यह वास्तव में बहुत कठिन नहीं होता है।” चैनिंग टैटम (जिन्होंने गैम्बिट का किरदार निभाया) और स्कारलेट जोहानसन (जिन्होंने कई एवेंजर्स फिल्मों में ब्लैक विडो का किरदार निभाया) जैसे कई एमसीयू कलाकारों ने भी बताया है कि कैसे उनके कठोर व्यायाम और प्रतिबंधात्मक आहार ने उन्हें सुपरहीरो बनने में मदद की।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply