प्रमुख अभिनेता के बयानों के बावजूद डिज्नी अभी भी शी-हल्क सीजन 2 पर काम कर रहा है

Spread MCU News

हाल की रिपोर्टों के अनुसार, डिज्नी और मार्वल अभी भी शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ के लिए दूसरा सीज़न बनाने की संभावना पर चर्चा कर रहे हैं, शो के मुख्य अभिनेता, तातियाना मस्लानी के निराशावादी अपडेट के बावजूद। जबकि दूसरे सीज़न की संभावना के बारे में मास्लेनी की टिप्पणियां मान्य थीं, स्थिति के एक करीबी स्रोत ने खुलासा किया है कि डिज्नी के सीईओ बॉब इगर अभी भी संभावित नवीकरण के लिए खुले हैं। हालाँकि, बजट की चिंताओं के कारण, इस समय इसकी संभावना कम है।

जेसिका गाओ द्वारा निर्मित, शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ अगस्त से अक्टूबर 2022 तक चली और इसे मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के चौथे चरण में स्थापित किया गया था। यह श्रृंखला मास्लेनी के नाममात्र के चरित्र, जेनिफर वाल्टर्स के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो अपने सुपरहीरो चचेरे भाई, ब्रूस बैनर/द इनक्रेडिबल हल्क के समान लक्षणों वाली एक कानूनी पेशेवर है। शो के पहले सीज़न की इसकी विशिष्टता के लिए प्रशंसा की गई, जिसमें मास्लेनी ने शीर्षक चरित्र के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए उच्च अंक अर्जित किए।

सकारात्मक आलोचनात्मक समीक्षाओं के बावजूद, शी-हल्क के पहले सीज़न ने रॉटेन टोमाटोज़ पर निराशाजनक 32% दर्शकों का स्कोर प्राप्त किया, जो किसी भी एमसीयू श्रृंखला के लिए सबसे कम है। नकारात्मक प्रतिक्रिया काफी हद तक शो के दृश्य प्रभावों और कहानी के इर्द-गिर्द केंद्रित थी। हालाँकि, श्रृंखला को कई सैटर्न पुरस्कार नामांकन प्राप्त हुए, जिनमें से एक मस्लानी के लिए था। यह देखा जाना बाकी है कि क्या प्रशंसक दूसरे सीज़न के लिए शी-हल्क की वापसी देखने के लिए उत्सुक होंगे, लेकिन अगर उत्पादन अधिक लागत प्रभावी हो जाता है तो संभावना अभी भी खुली है।

जबकि शी-हल्कः अटॉर्नी एट लॉ का भविष्य अनिश्चित है, ऐसा प्रतीत होता है कि डिज्नी और मार्वल अभी भी दूसरे सीज़न की संभावना पर विचार कर रहे हैं। शो के मिश्रित स्वागत के बावजूद, शीर्षक चरित्र के रूप में मास्लेनी के प्रदर्शन की अत्यधिक प्रशंसा की गई, और श्रृंखला को कई सैटर्न पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया। बजट संबंधी चिंताएं मुख्य बाधा होने के कारण, यदि उत्पादन अधिक लागत प्रभावी हो जाता है तो नवीनीकरण की संभावना बनी रहती है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply