फनको पॉप के डाई-कास्ट स्पाइडर-मैन का मेटालिक चेज़ संस्करण हो सकता है

Spread MCU News

डाई-कास्ट स्पाइडर-मैन पॉप मूर्ति को फनको पॉप द्वारा अपनी साप्ताहिक बुधवार डिलीवरी के हिस्से के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा। उत्कीर्ण अलंकरणों के साथ एक डाई-कास्ट ऐक्रेलिक आवरण में यह मूर्ति रखी जाएगी। संभवतः एक धात्विक खोज संस्करण हो सकता है; एक प्राप्त करने की संभावना 6 में से 1 है। आज, 16 अगस्त से, 9:30 पीटी/12:30 ईटी पर, पॉप फिगर को फ़नको शॉप पर $50 में बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। सप्ताह के लिए वेडनसडे फ़नको पॉप लाइनअप में इसके अलावा कई रिलीज़ शामिल हैं जिन्हें संग्राहक खरीद सकते हैं। मार्वल स्पाइडर-मैन फनको पॉप एक्सक्लूसिव जो अभी प्रकाशित हुए हैं वे भी उपलब्ध हैं।

मैरी जेन वॉटसन को पहली बार 1966 में स्टैन ली और जॉन रोमिटा सीनियर के मार्वल के अमेजिंग स्पाइडर-मैन में पाठकों के सामने प्रस्तुत किया गया था। “इसका सामना करो, टाइगर…तुमने अभी-अभी जैकपॉट मारा है!” वह सबसे पहले पीटर पार्कर से बात करती थी और अपने व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करने आती थी। मैरी जेन के प्रसिद्ध कथन के साथ स्पीच बबल वाली एक पॉप हस्ती, जो उनके डेब्यू से प्रेरित थी, पहले फनको और एंटरटेनमेंट अर्थ द्वारा बनाई गई थी। ग्रीन गोब्लिन ने पीटर पार्कर की प्रेमिका ग्वेन स्टैसी को दुखद रूप से मार डाला, और उसे चित्रित करने वाली कॉमिक बुक की शैली में एक आकृति भी बनाई गई है।

फिल्म स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है, और 5 सितंबर, 2023 को यह ब्लू-रे पर उपलब्ध होगी। इस एनिमेटेड फीचर में, शमीक मूर के माइल्स मोरालेस (ग्वेन स्टेसी द्वारा आवाज दी गई) और अन्य स्पाइडर-पीपल एक दुर्जेय दुश्मन का सामना करने के लिए मल्टीवर्स में जाते हैं। मूल समूह के कई कलाकार वापस आ गए हैं, जिनमें ग्वेन स्टेसी के रूप में हैली स्टेनफेल्ड और पीटर बी. पार्कर के स्पाइडर-मैन के रूप में जेक जॉनसन शामिल हैं। फिल्म की कहानी फिल लॉर्ड, क्रिस्टोफर मिलर और डेव कैलाहम द्वारा लिखी गई थी, और यह जोआकिम डॉस सैंटोस, केम्प पॉवर्स और जस्टिन के. थॉम्पसन द्वारा निर्देशित है। हालिया घटनाक्रम के कारण, स्पाइडर-मैन: बियॉन्ड द स्पाइडर-वर्स, स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स की अगली कड़ी की रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया गया है। फिल्म की रिलीज डेट अपडेट नहीं की गई है।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply