फ़नको पॉप से ​​डेडपूल और वूल्वरिन की आकृतियाँ!

Spread MCU News

फिल्म के प्रसिद्ध एंटी-हीरो को फ़नको पॉप नामक पिंट-साइज़्ड संग्रहणीय वस्तुओं की एक नई श्रृंखला में प्रदर्शित किया गया है, जो डेडपूल और वूल्वरिन के लिए विशिष्ट हैं। कथित तौर पर फ़नको पॉप! की तीन नई डेडपूल और वूल्वरिन मूर्तियाँ अभी व्यवसाय की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। प्रशंसकों के पसंदीदा संस्करण डॉगपूल, अमर हेडपूल के सिर को पकड़े हुए वेड विल्सन और बेबीपूल के साथ बंधे वूल्वरिन मूर्तियों में से हैं। अन्य बॉबलहेड आकृतियों के साथ, फ़नको एक किडपूल आकृति भी लॉन्च कर रहा है जो सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में उपस्थित लोगों के लिए सुलभ होगी।

डेडपूल फीचर फिल्म त्रयी की तीसरी किस्त, डेडपूल और वूल्वरिन में ह्यूग जैकमैन और रयान रेनॉल्ड्स अपने-अपने व्यक्तित्व में हैं। फिल्म डेडपूल का अनुसरण करेगी क्योंकि टाइम वेरिएंस अथॉरिटी उसे दूसरे ब्रह्मांड से एक खतरे का सामना करने के लिए बुलाती है। इसके अतिरिक्त, डेडपूल और वूल्वरिन औपचारिक रूप से संपूर्ण उत्परिवर्ती आबादी के साथ-साथ इसके शीर्षक पात्रों को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में पेश करेंगे, जिससे भविष्य में एक्स-मेन से संबंधित कई परियोजनाओं का मार्ग प्रशस्त होगा।

डेडपूल और वूल्वरिन में MCU में अपनी शुरुआत करने वाले उत्परिवर्ती में से एक कैसंड्रा नोवा है, जिसे एम्मा कोरिन ने निभाया है, जिसने क्राउन में राजकुमारी डायना के अपने चित्रण के लिए समीक्षकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की। यह चरित्र पहली बार 2001 की न्यू एक्स-मेन में कॉमिक पुस्तकों में दिखाई दिया, जिसे ग्रांट मॉरिसन और फ्रैंक क्विटली द्वारा लिखा और चित्रित किया गया था। कैसंड्रा, चार्ल्स जेवियर की जुड़वां, अविश्वसनीय रूप से विचित्र परिस्थितियों के कारण पैदा होने से पहले ही बुरी ऊर्जा का उत्सर्जन करती थी। इस प्रकार चार्ल्स ने कैसंड्रा की हत्या करने का प्रयास किया जब वे अभी भी भ्रूण थे। कई वर्षों के बाद, कैसंड्रा मार्वल यूनिवर्स में अब तक देखी गई सबसे दुर्जेय टेलीपैथ और सबसे घातक प्रतिपक्षी के रूप में फिर से दिखाई दी। डेडपूल और वूल्वरिन के निर्देशक शॉन लेवी ने मई में सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया कि इस फिल्म का उद्देश्य MCU फिल्मों के कई बॉक्स ऑफिस नतीजों की भरपाई करना था। लेवी ने कहा, “आपको यह जानने के लिए चट्टान के नीचे रहना होगा कि पिछली कुछ मार्वल फिल्में दुनिया को उस तरह से प्रज्वलित करने में विफल रही हैं, जैसा कि कई अन्य ने किया था।” हम एक आकर्षक क्षण पर पहुँचते हैं। और यह स्पष्ट है कि हम अद्वितीय हैं।” लेवी ने आगे कहा कि यह निर्धारित करने में समय लगेगा कि फिल्म में विसंगतियां “मसीहाई अनुपात” को दर्शाती हैं या नहीं।

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply