फाल्कन और द विंटर सोल्जर हटाए गए दृश्य में सैम और रोडी सुलह को दर्शाते हैं

Spread MCU News

डॉन चीडल द्वारा अभिनीत कर्नल जेम्स रोड्स को 2023 डिज़्नी+ सीरीज़ सीक्रेट इन्वेज़न में एक स्कर्ल धोखेबाज के रूप में उजागर किया गया था। हालाँकि, 2021 के द फाल्कन और द विंटर सोल्जर के एक हटाए गए दृश्य से पता चलता है कि मार्वल ने इस कथात्मक मोड़ को बहुत पहले प्रस्तुत करने की खोज की थी। “फ़्लाइट लेसन” क्लिप, आईजीएन द्वारा एक्स पर साझा की गई और द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर 4K यूएचडी और ब्लू-रे रिलीज़ पर एक अतिरिक्त के रूप में प्रदर्शित की गई, एंथनी मैकी के सैम विल्सन द्वारा एक संग्रहालय में भाषण देने के बाद, एपिसोड 1 की शुरुआत में होती है। कैप्टन अमेरिका की ढाल का प्रदर्शन समारोह। यह अनुक्रम सैम और रोडी के बीच प्रेमपूर्ण लेकिन थोड़ा अजीब सौहार्द को दर्शाता है, जो 2016 के कैप्टन अमेरिका: सिविल वॉर में विरोधी पक्षों में थे, जब सैम ने अनजाने में रोडी को गंभीर चोट पहुंचाई थी।

इसके बावजूद, वे एक सुखद बातचीत का आनंद लेते हैं, और रोडी सैम के खिलाफ कोई नफरत व्यक्त नहीं करते हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं, हाल ही में किए गए उपचार का उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी गंभीर रूप से घायल रीढ़ की हड्डी में सुधार हुआ और उन्हें फिर से चलने की अनुमति मिली। हालाँकि, गुप्त आक्रमण की कहानी से पता चलता है कि सैम जिस व्यक्ति से बात कर रहा था वह वास्तव में एक स्कर्ल धोखेबाज है।

ग्रेविक के स्कर्ल समूह ने वास्तविक रोडी और कई अन्य राजनीतिक और सैन्य अभिजात वर्ग का अपहरण कर लिया, और उनकी जगह स्लीपर गुर्गों को ले लिया। गुप्त आक्रमण सीज़न के समापन के दौरान रोडी को बचाया गया लेकिन वह बिना मदद के चलने में असमर्थ है। इसका तात्पर्य यह है कि उसे 2016 के हवाई अड्डे के संघर्ष और 2023 में एवेंजर्स: एंडगेम की घटनाओं के बीच पकड़ा गया था। 30 अप्रैल, 2024 को, डिज़नी होम एंटरटेनमेंट द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर: द कम्प्लीट फर्स्ट सीज़न को 4K यूएचडी और ब्लू-रे पर रिलीज़ करेगा। कलेक्टर पैकेजिंग में. अतिरिक्त में एक हास्य रील, “कैप्स शील्ड” नामक एक फिल्म, डॉक्यूमेंट्री असेंबल्ड: द मेकिंग ऑफ द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर, और “फ्लाइट लेसन” और “स्टिल नॉट फनी” लेबल वाले हटाए गए दृश्य शामिल हैं। लोकप्रिय पसंदीदा होने के बावजूद, द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर को कभी दूसरा सीज़न नहीं मिला। इस खबर ने मैकी को दुखी कर दिया, जो अतिरिक्त एपिसोड करने के लिए उत्साहित थी। उन्होंने मुझसे कहा, “द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर, मुझे वह शो करने में बहुत मजा आया।” “मैं वास्तव में दूसरा सीज़न करने के लिए खुश था, ताकि सेबेस्टियन स्टेन और मुझे एक साथ रहने के लिए भुगतान किया जा सके। क्योंकि यह मेरे, उनके और डैनियल ब्रुहल के समान है। “यह खुशी के एकदम सही तूफान की तरह है।”

Follow us on TwitterFollow us to get free & fast MCU Movies/Shows Leaks & News

About Post Author

Leave a Reply